05/02/2023
देश

आंध्र प्रदेश में पीएम की सुरक्षा में चूक, हेलिकॉप्टर के उड़ान भरते ही छोड़े काले गुब्बारे

आंध्र प्रदेश में पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक की खबर सामने आ रही है। इस मामले में पुलिस ने कांग्रेस के चार कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है।

आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा के साथ बड़ी चूक का मामला सामने आया है। पीएम मोदी के चॉपर के पास प्रदर्शनकारियों ने काले गुब्बारे देखे गए। इस मामले में कांग्रेस के चार कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। बीजेपी ने इसे कांग्रेस की साजिश करार दिया है।
दरअसल, पीएम मोदी आंध्र प्रदेश के भीमावरम अल्लूरी सीताराम राजू की 125वीं जयंती समारोह में आयोजित एक ईवेंट में शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने अल्लूरी सीताराम राजू की 30 फीट ऊंची कांस्य प्रतिमा का अनावरण किया। इसके बाद जब पीएम मोदी विजयवाड़ा के गन्नावरम (Gannavaram) एयरपोर्ट पहुंचे और वहाँ से उनके चॉपर ने उड़ान भरी। एयरपोर्ट से लगभग 4 किलोमीटर की दूरी पर काले गुब्बारे उड़ते दिखाई दिए।

सामने आई जानकारी के अनुसार, पीएम मोदी जब एयरपोर्ट पर पहुंचे तो कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ता उनका विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। इन कार्यकार्ताओं ने पीएम मोदी के खिलाफ नारेबाजी भी की। इसके बाद जब पीएम मोदी के चॉपर ने उड़ान भरी तो उसके कुछ ही मिनटों बाद काले गुब्बारे आसमान में दिखाई दिए। बताया जा रहा है कि ये गुब्बारे इन्हीं प्रदर्शनकारियों ने वो काले गुब्बारे हवा में उड़ाये थे।

स्थानीय पुलिस ने जानकारी दी कि दो कांग्रेस कार्यक्रता राजीव रतन और रवि प्रकाश ने ये काले गुब्बारे एक निर्माणाधीन इमारत पर चढ़कर उड़ाये थे। वहीं, इस मामले में बीजेपी की प्रदेश इकाई ने इसे साजिश करार दिया है। बता दें कि इससे पहले पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक का मामला गरमाया था। उस समय कांग्रेस का शासनकाल था जिसके लिए उसे काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।

Related posts

9 सितंबर को मुंबई आ रही हैं Kangana Ranaut, कहा- ‘किसी के बाप में हिम्मत है तो…’

Web1Tech Team

राहुल बोले- एक व्यक्ति एक पद का नियम लागू होगा, गहलोत ने कहा- CM वो बने जो सरकार बना सके : गहलोत अध्यक्ष बने तो CM की कुर्सी छोड़ेंगे

Such Tak

रिलीज हुआ आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का ये रोमांटिक सॉन्ग, दोनों की केमिस्ट्री ने लगाई आग

Web1Tech Team