08/02/2023
खेल देश

उमरान ने तोड़ी 148 रनों की पार्टनरशिप, महमूदुल्लाह आउट; बांग्लादेश 255/7 : भारत-बांग्लादेश दूसरा वनडे

भारत-बांग्लादेश वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला बुधवार को मीरपुर में खेला जा रहा है। बांग्लादेश ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है।

बांग्लादेश ने 49 ओवर में सात विकेट पर 255 रन बना लिए हैं। मेहदी हसन मिराज क्रीज पर हैं। नसूम अहमद उनका साथ दे रहे हैं।

महमूदुल्लाह-मेहदी हसन के बीच 148 की पार्टनरशिप
महमूदुल्लाह 77 रन बनाकर आउट हुए। उन्हें उमरान मलिक ने विकेट के पीछे केएल राहुल के हाथों कैच कराया। उमरान ने 148 रनों की साझेदारी तोड़ी। यह बांग्लादेश की ओर से किसी विकेट के लिए सबसे बड़ी साझेदारी है।

टीम इंडिया के लिए फिर मुसीबत बने मेहदी हसन
मेहदी हसन एक बार फिर टीम इंडिया के लिए मुसीबत बन गए हैं। वे अर्धशतक जमा चुके हैं। पिछले मुकाबले में 187 के टारगेट का पीछा कर रही बांग्लादेश ने 128 पर छह विकेट गंवा दिए थे। उसके बाद खेलने आए मेहदी हसन ने 38 रनों की नाबाद पारी खेलकर अपनी टीम की डूबती नैया पार लगाई थी। उन्होंने अफीफ हुसैन, इबादत हुसैन और हसन महमूद के साथ उपयोगी साझेदारियां की।

सुंदर ने एक ओवर में लिए 2 विकेट, हैट्रिक से चूके
वाशिंगटन सुंदर ने 2 बॉल पर 2 विकेट लिए। उन्होंने 19वें ओवर की 5वीं बॉल पर मुशफिकुर रहीम (12) को धवन के हाथों कैच कराया और आखिरी बॉल पर अफीफ हुसैन (0) को बोल्ड कर दिया। हालांकि, सुंदर अपनी हैट्रिक पूरी नहीं कर सके। लेकिन, उन्होंने 3 विकेट लिए। पहले उन्होंने शाकिब अल हसन (8) को धवन के हाथों कैच कराया था।

MCD की जीत से सिसोदिया प्रमोट होंगे, केजरीवाल PM की रेस में :आतिशी, निर्मला या शालिनी बन सकती हैं दिल्ली की मेयर

Related posts

पैराशूटिंग वर्ल्ड कप: पहले वीजा नहीं मिला ; अब तोड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड

Such Tak

छीनी जा सकती है रोहित की टी20- वनडे कप्तानी: क्या हार्दिक बनेंगे नए कप्तान, बोर्ड ने बातचीत की, पंड्या ने समय मांगा, BCCI ने सीनियर सिलेक्शन कमेटी बर्खास्त की: चेतन शर्मा समेत सभी सिलेक्टर्स हटाए

Such Tak

Commercial LPG Cylinder के दाम 198 रूपये घटे, एक साल में कितने बदले रेट?

Such Tak