23/09/2022
खेल देश

बोले- अपना मुंह बंद कर चुपचाप बैटिंग करो, अंपायर्स और इंग्लैंड के कप्तान स्टोक्स ने बीच-बचाव किया : बेयरस्टो से भिड़े विराट कोहली

बर्मिंघम में भारत और इंग्लैंड के बीच 5वां टेस्ट खेला जा रहा है। रविवार को तीसरे दिन का खेल शुरू होते ही विराट कोहली और इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो के बीच कहासुनी हो गई। मामला बिगड़ता देख अंपायर और बेन स्टोक्स को बीच बचाव करना पड़ा। मैदान पर हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दूसरे दिन खेल खत्म होने पर इंग्लैंड की आधी टीम 84रन बनाकर लौट चुकी थी। तीसरे दिन का खेल शुरू होने पर कोहली टीम के खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते नजर आ रहे थे। 32वें ओवर में बॉल मोहम्मद शमी के हाथ में थी।

ओवर की पहली गेंद पर जॉनी बेयरस्टो कोई रन नहीं बना पाए। इसके बाद पहली स्लिप में खड़े कोहली ने कहा- ये साउदी नहीं है, जिसे चौके-छक्के मार दो। बेयरस्टो इस बात पर भड़क गए और कोहली पर चिल्लाने लगे। इस पर कोहली भी चुप नहीं रहे और बेयरेस्टो की तरफ बढ़े। फिर कहा- अपना मुंह बंद करो और चुपचाप बैटिंग करो। दोनों के बीच कहासुनी बढ़ती देख अंपायर बीच-बचाव करने आए। इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने भी दोनों को शांत कराया। बेयरस्टो ने इस मैच से पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ खूब रन बनाए थे। कोहली इसी को लेकर तंज कस रहे थे।

Jaipur में हजारों लोगों ने सड़क पर किया हनुमान चालीसा का पाठ : Udaipur Murder

आखिरकार विराट कोहली ने ही शमी के गेंद पर बेयरस्टो का कैच पकड़ा। वे 140 गेंदों पर 106 रन बनाकर आउट हुए। उन्होंने अपनी पारी में 14 चौके और 2 छक्के भी जड़े।

एक दिन पहले दोनों हंसी मजाक करते नजर आए थे
बेशक तीसरे दिन कोहली और बेयरस्टो के बीच मैदान पर बहस हुई, लेकिन एक दिन पहले विराट और बेयरस्टो हंसी मजाक करते नजर आए थे। यह वाकया दूसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद हुआ था।

इंग्लैंड की पारी संभालने में जुटे हैं बेयरस्टो
इंग्लैंड ने पहली पारी में 200 रन से ज्यादा रन बना लिए हैं। उसके 6 विकेट गिर चुके हैं। इससे पहले भारतीय टीम ने अपनी पहली पारी में 416 रन बनाए थे। पंत और जडेजा ने छठे विकेट लिए 222 रनों की साझेदारी कर टीम को मजबूत स्कोर तक पहुंचाया था। टीम इंडिया की पहली पारी में एक वक्त ऐसा भी था जब 98 रन पर 5 विकेट गिर गए थे। यहां से पंत और जडेजा ने पारी को संभाला था। पंत ने 111 गेंदों पर 146 और जडेजा ने 194 गेंदों पर 104 रन बनाए थे।

‘मैं उन्हें गोली मारने को भी तैयार’,पीसी जॉर्ज की पत्नी ने CM विजयन को दी खुलेआम धमकी

Related posts

विधानसभा स्पीकर बने भाजपा के राहुल नार्वेकर, सपोर्ट में 164 वोट डाले गए :शिंदे ने जीता विधानसभा का पहला टेस्ट

Such Tak

प्रख्यात गायक भूपिंदर सिंह का निधन

Such Tak

बिहार के मोतिहारी में चलती ट्रेन में लगी आग, यात्रियों ने कूदकर बचाई जान : ट्रेन में बैठे थे पैसेंजर्स…जलता रहा इंजन

Such Tak