23/09/2022
देश

जम्मू-कश्मीर में एनकाउंटर:सुंजवां और चड्ढा आर्मी कैंप के पास अटैक; 2 आतंकी ढेर; पुलिस बोली- दोनों फिदायीन थे

जम्मू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे से दो दिन पहले बड़ी आतंकी साजिश को नाकाम कर दिया गया है। जम्मू में सुंजवां और चड्ढा आर्मी कैंप के पास सुरक्षबलों पर आतंकियों ने फायरिंग की। इसके बाद शुरू हुए एनकाउंटर में 2 आतंकियों को ढेर कर दिया गया है। CISF का एक एएसआई एसपी पटेल इस एनकाउंटर में शहीद हो गया है, 5 जवान घायल हैं। बठिंडी में भी आतंकी हमला किया गया है।

अपडेट्स

  • जम्मू के ADGP मुकेश सिंह ने कहा कि आतंकवादियों से मिले भारी गोलाबारूद से लगता है कि ये फिदायीन आतंकी थे। ये प्रधानमंत्री मोदी के दौरे से पहले कोई बड़ा हमला करने की फिराक में थे।
  • सुंजवां कैंप के पास सुबह करीब 4.15 बजे सुरक्षाबल आतंकियों की सूचना मिलने पर पहुंचे थे। यहां आतंकवादियों से मुठभेड़ शुरू हो गई। इसमें 2 आतंकवादी ढेर कर दिए गए और अफसर शहीद हुआ। सुंजवां में एनकाउंटर खत्म हो गया है। आतंकवादियों के शव बरामद कर लिए गए हैं।
  • चड्ढा आर्मी कैंप के पास आतंकवादियों ने 4.15 बजे CISF की बस पर हमला किया। हमला उस समय हुआ जब जवानों को लेकर बस ड्यूटी पर ले जा रही थी। जवाबी फायरिंग के बाद आतंकी भाग गए। सर्च ऑपरेशन जारी है।
  • बठिंडी में भी सुरक्षाबलों पर आतंकवादियों ने फायरिंग की है। यहां सर्च ऑपरेशन जारी है।

बारामुला में 3 दिन से एनकाउंटर जारी, 4 आतंकवादी ढेर
बारामुला में 30 घंटे से एनकाउंटर जारी है। यहां 4 आतंकवादी मारे गए हैं। बुधवार रात यहां मुठभेड़ शुरू हुई थी। इसके बाद आतंकियों को घेर लिया गया था। गुरुवार को सुरक्षा बलों ने लश्कर कमांडर यूसुफ कुंतरू समेत 3 आतंकवादियों को ढेर किया था। आतंकियों के पास से हथियार और गोला बारूद भी बरामद हुआ था। बारामूला में भी एनकाउंटर जारी है

Related posts

कांग्रेस ने बदले अध्यक्ष चुनाव के नियम

Such Tak

महाराष्ट्र : शिवसेना विधायक की पत्नी ने किया सुसाइड

Such Tak

महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा पर महाभारत जारी: राणा दंपत्ति को बताया गया BJP की भेड़-बकरी

Such Tak