13/08/2022
देश राजनीति

‘मैं उन्हें गोली मारने को भी तैयार’,पीसी जॉर्ज की पत्नी ने CM विजयन को दी खुलेआम धमकी

केरल की एक अदलात ने शनिवार शाम को पूर्व विधायक पीसी जॉर्ज को यौन उत्पीड़न मामले में जमानत दे दी। शनिवार सुबह ही जॉर्ज को एक सोलर पैनल मामले में एक आरोपी द्वारा यौन उत्पीड़न की शिकायत के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था। अब पीसी जॉर्ज की पत्नी ने अब अपना गुस्सा जाहिर करते हुए केरल के मुख्यमंत्री को खुली धमकी दी है। उन्होंने कहा कि मुझे इतना गुस्सा आ रहा कि मैं उन्हें गोली मार सकती हूँ।

क्या कहा उषा जॉर्ज ने?

उषा जॉर्ज ने मीडिया से बातचीत में कहा, “मैं बहुत गुस्से में हूं, इतने गुस्से में कि मैं उन्हें गोली मार देना चाहती हूँ। मुझे परवाह नहीं है कि आप उन्हें ये बताते हैं या समाचार चैनलों के माध्यम से इसे सार्वजनिक करते हैं। मैं कहती हूँ कि उन्हें गोली मार दी जानी चाहिए। मैं अपने पिताजी की रिवॉल्वर से उन्हें गोली मारने को तैयार हूँ।”

‘मेरे परिवार ने सीएम को दिया श्राप’

यही नहीं पीसी जॉर्ज की पत्नी ने कहा कि उनके परिवारवालों ने केरल के सीएम को श्राप दिया है कि ‘उन्हें एक हफ्ते के अंदर कष्ट होगा। मैं वहाँ जाऊँगी और पिनाराई विजयन से मिलूँगी।’

शिकायतकर्ता पर भी लगाए आरोप

पीसी जॉर्ज की पत्नी ने आगे कहा, “वो कैसे ऐसे व्यक्ति को यौन उत्पीड़न के मामले में जेल भेज सकते हैं? वो काफी बूढ़े हैं, हमें उनकी चिंता हो रही है।”

उषा जॉर्ज ने आगे कहा, “दो हफ्ते पहले शिकायतकर्ता ने कहा कि वो उसके लिए पिता समान है और वही एक मात्र औसा व्यक्ति है जिसने उसके साथ दुर्व्यवहार नहीं किया है और अब वो ऐसा कह रही है।”

Related posts

सियासी संकट:महाराष्ट्र सरकार का फैसला विधानसभा में होगा : शरद पवार

Such Tak

‘बुलडोजर राज’ या संविधान के बीच चुनाव किया जाना है – विपक्ष के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा का बयान

Such Tak

69 आईएएस का राजस्थान सरकार ने किया तबादला, दंगा ग्रस्त करौली को मिला नया जिला कलेक्टर

Such Tak