08/02/2023
देश राजनीति

लखीमपुर खीरी में BJP विधायक की स्कॉर्पियो ने दो लोगों को कुचला, मौके पर ही मौत

स्कॉर्पियो के पीछे विधायक लिखा हुआ है. ये किसकी है, इसकी जांच की जा रही है. ड्राइवर उनकी हिरासत में नहीं है- पुलिस

लखीमपुर खीरी एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार एक गाड़ी द्वारा दो लोगों को टक्कर मारने की खबर मिली है. पीलीभीत बस्ती रोड पर एक स्कॉर्पियो ने बाइक को टक्कर मार दी जिसके बाद बाइक पर सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जिस स्कॉर्पियो ने टक्कर मारी उस पर ‘विधायक’ लिखा है. बताया जा रहा है कि ये कार विधायक योगेश वर्मा की है लेकिन अभी पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है.

क्कर मारने के बाद स्कॉर्पियो का ड्राइवर मौके से फरार हो गया. जैसे ही घटना की जानकारी आसपास के लोगों द्वारा पुलिस को दी गई तो पुलिस ने शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह गाड़ी सदर विधायक की बताई जा रही है. हालांकि अधिकारी अभी इसकी पुष्टि करने से बच रहे हैं. शहर कोतवाल चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि एक काली स्कॉर्पियो से हादसा हुआ है. जिसमें दो युवकों की मौत हुई है. स्कॉर्पियो के पीछे विधायक लिखा हुआ है. स्कॉर्पियो किसकी है, इसकी जांच की जा रही है. ड्राइवर उनकी हिरासत में नहीं है.

दरअसल खीरी थाना क्षेत्र के गांव कीरतपुर में रहने वाले रवि और विक्रम रविवार की शाम जब अपने घर लौट रहे थे, तभी पीलीभीत बस्ती रोड पर सदर कोतवाली क्षेत्र में पनगी खुर्द गांव के पास उनको एक काली स्कॉर्पियो ने रौंद दिया. हादसे में दोनों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई है.

Related posts

इस साल के कृषि बजट में अशोक गहलोत कर सकते हैं घोषणा: राजस्थान के किसानों को मिल सकती है पेंशन

Such Tak

प्रख्यात गायक भूपिंदर सिंह का निधन

Such Tak

राष्ट्रपति चुनाव 2023: NDA से द्रौपदी मुर्मू तो विपक्ष से यशवंत सिन्हा होंगे उम्मीदवार

Such Tak