23/09/2022
देश राजनीति

महाराष्ट्र : शिवसेना विधायक की पत्नी ने किया सुसाइड

महाराष्ट्र शिवसेना विधायक मंगेश कुडालकर की पत्नी रजनी कुडालकर का शव उनके आवास से बरामद किया गया है। मुंबई पुलिस के अनुसार रजनी ने खुदकुशी की है, उनका शव उनके आवास पर लटका मिला है। इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि मंगेश कुडालकर कुर्ला विधानसभा क्षेत्र शिवसेना के विधायक हैं। अभी तक आत्महत्या के कारणों का स्पष्ट कुछ पता नहीं चल सका है।

मंगेश कुडालकर का घर कुर्ला में नेहरू नगर थाना क्षेत्र में स्थित है। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई तो मौके पर डीसीपी खुद पहुंच गए। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद से जांच शुरू कर दी गई है। बता दें कि पहली पत्नी की आकस्मिक मृत्यु के बाद कुडालकर ने दूसरी शादी की थी। पुलिस का मानना है कि घरेलू विवाद के कारण ही रजनी ने इतना बड़ा कदम उठाया है ।

बता दें शिवसेना विधायक मंगेश कुडालकर का नाम ऑनलाइन अभद्र चैट से जुड़े मामले में सामने आ चुका है। राजस्थान के भरतपुर की नगर विधानसभा क्षेत्र के सीकरी थाने के मेवात क्षेत्र के ठगों ने उनसे ऑनलाइन अभद्र चैट कर 5 हजार रुपये की ठगी की थी। इसके बाद वो मंगेश को ब्लैकमेल भी कर रहे थे लेकिन शिकायत के बाद वो आरोपी जल्द ही पकड़ में गया।

Related posts

कांग्रेस नेता ने ड्राइवर को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा :कार पर हल्की खरोंच से गुस्साया, डंडे से पीट-पीटकर अधमरा किया

Such Tak

खालिस्तान पर पटियाला में हिंसा:सिख-हिंदू संगठनों के बीच फायरिंग हुई, तलवारें चलीं, रातभर कर्फ्यू; IG समेत SP-SSP हटाए गए

Such Tak

अपने पेट्स से इतना प्यार करते थे सुशांत, मौत से 1 दिन पहले देखभाल के लिए ट्रांसफर किया था फंड

Web1Tech Team