08/02/2023
देश धार्मिक राजनीति

नूपुर शर्मा की हत्या करने पाकिस्तान से आया एक युवक, राजस्थान में बॉर्डर पर BSF पकड़ा गया

राजस्थान के श्रीगंगानगर में BSF ने एक घुसपैठिए को पकड़ा है, जो नुपुर शर्मा की हत्या करने के लिए भारत में आ रहा था। भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा पर से पकड़े गए घुसपैठिए रिजवान अशरफ ने पूछताछ में बताया है कि वह नुपुर शर्मा की हत्या के लिए भारत में घुसपैठ करना चाहता था। लेकिन बीएसएफ ने उसकी योजना को विफल कर दिया। इस युवक के पास दो चाकू, रोटियां, पानी की बोतल, धार्मिक पुस्तकें और कपड़े मिले हैं। पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि बीएसएफ ने पुलिस को सूचना दी कि जवान इलाके में बॉर्डर पर निगरानी और गश्त कर रहे थे।

शनिवार मध्यरात्रि को खखां के पास एक व्यक्ति पाकिस्तान की तरफ से इधर आता हुआ दिखाई दिया, जो जीरो लाइन पारकर तारबंदी तक आ पहुंचा। जिसको चेतावनी दी गई लेकिन नहीं माना और घुसपैठ का प्रयास किया। सतर्क बीएसएफ जवानों ने इस पाकिस्तानी को दबोच लिया था। जिसको हिन्दुमलकोट थाना पुलिस को सौंप दिया गया है। बीएसएफ की ओर से दी रिपोर्ट पर पुलिस एफआईआर दर्ज कराई गई है।

रविवार को NEET एग्जाम में हुई घटना ,केरल में छात्राओं के इनरवियर उतरवाई ,5 महिलाएं गिरफ्तार

पुलिस ने मामला दर्ज कर पाक घुसपैठिए रिजवान अशरफ (24) पुत्र मोहम्मद अशरफ राझां मुसलमान निवासी कठियालाशेख जिला मंडी बहाउद्दीन पंजाब पाकिस्तान को गिरफ्तार किया। अदालत में पेश उसको पांच दिन के रिमांड पर लिया है। इसके बाद सोमवार शाम व मंगलवार दोपहर को घुसपैठिए से विभिन्न एजेंसियों की ओर से संयुक्त पूछताछ की गई। जिसमें शाम को प्राथमिक रूप से सामने आया है कि घुसपैठिया भाजपा नेत्री नुपूर शर्मा की ओर से दिए गए आपत्तिजनक बयान को लेकर सबक सिखाने के लिए घुसपैठ करना चाहता था, लेकिन वह पकड़ा गया।

राज्य मंत्री का दर्जा वाले 26 चेयरमैन का वेतन-भत्ता 1 लाख 17 हजार रुपए : बोर्ड-निगमों के अध्यक्षों की सैलरी पहुची 40 हजार बढ़ी

Related posts

चुनाव से 14 महीने पहले CM बदला, सभी 22 मंत्री हटाए; फिर जीत का रिकॉर्ड बनाया :गुजरात सक्सेस फॉर्मूला दूसरे राज्यों में दोहरा सकती है भाजपा

Such Tak

अर्जेंटीना के नोट पर होगी मेसी की तस्वीर: वर्ल्डकप जीत के बाद सरकार तैयार कर रही है योजना

Such Tak

पाई-पाई को महोताज श्रीलंका, पेट्रोल खत्म, पीएम ने एयरलांस के निजीकरण का रखा प्रस्ताव

Such Tak