22/09/2022
अपराध देश

नूपुर शर्मा का वीडियो देखने पर 6 बार चाकू से गोदा, ICU में भर्ती : सीतामढ़ी में उदयपुर जैसी घटना!

राजस्थान के उदयपुर में कन्हैयालाल की बर्बर हत्या के बाद अब बिहार के सीतामढ़ी में भी ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां एक युवक पर नूपुर शर्मा का वीडियो देखने पर जानलेवा हमला किया गया है। हमले में घायल युवक की हालत गंभीर होने के चलते उसे दरभंगा रेफर कर दिया गया।

बीजेपी की निलंबित नेता नुपुर शर्मा का मामला अभी शांत नहीं हुआ है। रोजाना नुपुर से जुड़ी कई खबरें सामने आ रही है। राजस्थान के उदयपुर में कन्हैयालाल की बर्बर हत्या के बाद अब बिहार के सीतामढ़ी में भी ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां पर नूपुर शर्मा की वीडियो देखने वाले युवक पर जानलेवा हमला किया गया है। हमले में घायल युवक की हालत गंभीर होने के चलते उसे दरभंगा रेफर कर दिया गया। उसकी स्थिति काफी गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने इस मामले में अभी तक दो लोगों को गिरफ्तार किया है। घटना का मुख्य आरोपी अभी फरार चल रहा है। बता दें कि इससे पहले भी कई लोगों को सोशल मीडिया पर नुपुर शर्मा का समर्थन करने पर जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। वहीं राजस्थान के उदयपुर और महाराष्ट्र के अमरावती में हत्या हो चुकी है।

युवक को चाकू से 6 बार गोदा
हमले में घायल युवक अंकित झा (23) नानपुर के बहेरा गांव का रहने वाला है। उसके पिता मनोज झा ने बताया कि उनका बेटा पान की दुकान पर पान खाने गया था। इस दौरान वह मोबाइल पर नूपुर शर्मा का वीडियो देख रहा था। तभी वहां मोहम्मद बिलाल अपने तीन साथियों के साथ आया। वह अंकित के नूपुर का वीडियो देखने पर गुस्सा हो गया। अचानक गाली-गलौज करने लगे। अंकित ने विरोध किया तो आरोपियों ने कमर के पास चाकू से 6 बार हमला कर दिया।

PM मोदी से मुलाकात की उम्मीद: देर रात दिल्ली पहुंचे सीएम एकनाथ शिंदे, कहा- OBC आरक्षण पर चर्चा के लिए यहां आया हूं

Related posts

रिलीज हुआ आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का ये रोमांटिक सॉन्ग, दोनों की केमिस्ट्री ने लगाई आग

Web1Tech Team

CBSE Board Result 2022: सीबीएसई 10वीं-12वीं का परिणाम कब करेगा जारी, cbseresults.nic.in पर देखें लेटेस्ट अपडेट

Such Tak

सोनिया गांधी से ED की पूछताछ खत्म, हिरासत में लिए गए कांग्रेस सांसद कर दिए रिहा

Such Tak