08/02/2023
देश मनोरंजन

रिलीज हुआ आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का ये रोमांटिक सॉन्ग, दोनों की केमिस्ट्री ने लगाई आग

आसिम के साथ ही हिट हुई हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) से उनकी लव स्टोरी. दोनों बिग बॉस के घर में एक दूसरे के करीब आए और घर से बाहर आने के बाद भी दोनों को अक्सर कई मौकों पर एक साथ देखा जा चुका है. अब आसिम और हिमांशी का नया म्यूजिक वीडियो रिलीज हो गया है. वीडियो रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया.

नई दिल्ली: रिएलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस 13’ के रनर अप रहे आसिम रियाज (Asim Riaz) सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चर्चित प्रतिभागियों में से एक रहे हैं. शो से निकलने के बाद भी आसिम रियाज लगातार सुर्खियों में रहते हैं. आसिम के साथ ही हिट हुई हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) से उनकी लव स्टोरी. दोनों बिग बॉस के घर में एक दूसरे के करीब आए और घर से बाहर आने के बाद भी दोनों को अक्सर कई मौकों पर एक साथ देखा जा चुका है. अब आसिम और हिमांशी का नया म्यूजिक वीडियो रिलीज हो गया है. वीडियो रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया.

दोनों की केमिस्ट्री खूब जम रही है
आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना का यह वीडियो सॉन्ग रिलीज होते ही वायरल होने लगा है. साथ ही यूट्यूब पर भी ये तीसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. ‘अफसोस करोगो’ (Afsos Karoge Songh) सॉन्ग को कुछ घंटे पहले ही रिलीज किया गया है. इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री खूब जम रही है. आसिम गाने में वाइलिन बजाते दिख रहे हैं. वीडियो में दोनों के लव रिलेशनशिप को दिखाया गया है. गाने को स्टेबिन बेन ने गाया है, जबकि इसका म्यूजिक संजीव और अजय ने मिलकर तैयार किया है. गाने के बोल संजीव चतुर्वेदी ने लिखे हैं. गाने के प्रोड्यूसर अंशुल गर्ग हैं.

‘ख्याल रखया कर’ बना सुपरहिट
बताते चलें कि कुछ दिन पहले ही दोनों का ‘ख्याल रख्या कर’ (Khyaal Rakhya Kar) गाना रिलीज हुआ था. इस गाने ने भी इंटरनेट पर खूब धूम मचाया. इस पंजाबी गाने को प्रीतिंदर सिंह ने गाया था. इसमें रजत नागपाल का म्यूजिक है जबकि बब्बू के लिरिक्स हैं.

I’m thinking I’m back you want a war or you want to just give me a gun everything’s got a price rusty, I guess. You stabbed price rusty, the Devil in the back how good to see you again.

Steve Jobs

 

 

 

 

Related posts

रामनवमी के मौके पर तनाव के बाद गुजरात के हिम्मतनगर में एक बार फिर हिंसा भड़कने के बाद चार लोगों को हिरासत में ले लिया गया है.

Such Tak

इंडियन फुटबॉल में फिक्सिंग, सिंगापुर कनेक्शन:CBI ने फुटबॉल फेडरेशन से क्लब और इन्वेस्टमेंट डिटेल मांगी

Such Tak

कोरोना: अमेरिका ने कहा- चीन जानकारी छिपा रहा, वहां से आने वाले सभी मुसाफिरों की निगरानी होगी

Such Tak