01/10/2022
अपराध खोज खबर धार्मिक राजस्थान

उदयपुर हत्याकांड को लेकर बोले मुख्यमंत्री: कहा- ‘हर पहलू को ध्यान में रखकर होगी जांच, कहीं कोई अंतरराष्ट्रीय लिंक तो नहीं’

जयपुर। उदयपुर में एक व्यक्ति की निर्मम हत्या के बाद सांप्रदायिक तनाव की आशंका के चलते सरकार ने पुलिस प्रशासन के साथ-साथ तमाम अधिकारियों को हाई अलर्ट पर रखा है, तो वहीं इस घटना के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत विपक्ष के निशाने पर हैं। इसी बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपना तीन दिवसीय जोधपुर दौरा रद्द करके जयपुर लौट आए हैं।

इससे पहले जोधपुर एयरपोर्ट पर आज सुबह मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस घटना को लेकर मीडिया से बातचीत की।सीएम गहलोत ने कहा कि जो घटना हुई है वह बहुत ही जघन्य है। इस तरह की घटना को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है।सीएम गहलोत ने कहा कि इस तरह की खबरें आ रही है कि हत्याकांड के आरोपियों के क्या मंसूबे थे, क्या उनके प्लान थे, क्या किसी प्लानिंग के तहत तो हत्यारों ने इस हत्याकांड को अंजाम तो नहीं दिया है, या फिर हत्यारों के कोई अंतरराष्ट्रीय लिंक तो नहीं है? इन तमाम पहलुओं को ध्यान में रखकर ही इस पूरे मामले की जांच की जा रही है।

सीएम गहलोत ने कहा कि कानून व्यवस्था को लेकर आज दोपहर बाद एक हाई लेवल मीटिंग भी होगी जिसमें तमाम अधिकारियों के साथ चर्चा होगी।

एसआईटी कर रही अपना काम
सीएम गहलोत ने कहा कि इस हत्याकांड की जांच के लिए सरकार की ओर से देर रात एसआईटी का गठन किया था और गठन के बाद ही एसआईटी ने अपनी जांच शुरू कर दी है।जल्द ही इस मामले को एसआईटी अपने अंजाम तक पहुंचाएगी। वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि उदयपुर के प्रभारी मंत्री रामलाल जाट भी देर रात में उदयपुर पहुंच गए थे और वो वहां रहकर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ पूरे मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं।

Related posts

करौली हिंसा की भाजपा ने की न्यायिक जांच की मांग

Such Tak

नूपुर शर्मा की हत्या करने पाकिस्तान से आया एक युवक, राजस्थान में बॉर्डर पर BSF पकड़ा गया

Such Tak

मारे गए मूसेवाला की हत्या से जुड़े दोनों आरोपी ,पुलिस और गैंगस्टर्स के बीच एनकाउंटर खत्म : पंजाब

Such Tak