05/02/2023
खोज खबर देश मनोरंजन

क्यों मांगनी पड़ी अक्षय कुमार को माफी ???

बॉलीवुड सुपर स्टार अक्षय कुमार को अजय देवगन और शाहरुख खान के साथ पान मसाला ब्रांड के विज्ञापन की वजह से काफी ट्रोल किया जा रहा था। अब अक्षय ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस ऐड के लिए माफी मांगी है। बॉलीवुड सुपर स्टार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक माफीनामा पोस्ट किया है।

मैं तंबाकू का समर्थन नहीं करता
अक्षय कुमार ने माफीनामे में लिखा- मैं अपने सभी फैंस और शुभचिंतकों से माफी मांगना चाहता हूं। बीते कुछ दिनों में आप के रिस्पांस ने मुझे झकझोर दिया। मैं तंबाकू का समर्थन नहीं करता। आप सभी ने जिस तरह विमल इलायची के साथ मेरे जुड़ाव पर अपनी भावनाएं जाहिर की मैं उनका सम्मान करता हूं।

खिलाड़ी कुमार ने आगे लिखा- मैं पूरी विनम्रता के साथ इससे पीछे हटता हूं। मैंने इस विज्ञापन से मिलने वाली सारी रकम को किसी नेक काम में लगाने का फैसला किया है। कानूनी वजहों से इस विज्ञापन को तय वक्त तक प्रसारित करने का कॉन्ट्रैक्ट है। हालांकि, मैं आगे से सावधान रहने का वादा करता हूं।

तंबाकू विज्ञापन को सिद्धांतों के खिलाफ बता चुके हैं
अक्षय ने अपने कई इंटरव्यूज में कहा था कि गुटखा कंपनियां उन्हें करोड़ों के ऑफर देती हैं, लेकिन वे उन्हें स्वीकार नहीं करते। अक्षय कई मौकों पर तंबाकू विज्ञापन को अपने सिद्धांतों के खिलाफ बता चुके हैं। इसलिए उन्हें और ज्यादा आलोचना का सामना करना पड़ रहा था।

अल्लू अर्जुन ने ठुकराया था करोड़ों का ऑफर
बॉलीवुड एक्टर से इतर साउथ से सुपर स्टार अल्लू अर्जुन ने एक तंबाकू कंपनी के विज्ञापन का ऑफर ठुकरा दिया था। इसे लेकर उनकी सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कंपनी ने अल्लू को करोड़ों रुपए का ऑफर दिया था। अल्लू अपने फैंस के बीच किसी भी गलत चीज को प्रमोट नहीं करना चाहते।

पान मसाला का ऐड करने पर ट्रोल हुए थे बिग बी
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी एक पान मसाला को प्रमोट करते थे। इसे लेकर सोशल मीडिया पर उनकी खूब ट्रोलिंग हुई थी। इसके बाद उन्होंने अपने बर्थडे पर ऐड छोड़ने का ऐलान किया था। उनकी तरफ से कहा गया था, ‘जब अमिताभ बच्चन इस ब्रांड से जुड़े थे, तब उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि यह सरोगेट विज्ञापन के अंतर्गत आता है। अमिताभ ने ब्रांड के साथ अनुबंध खत्म कर दिया है और प्रमोशन फीस भी लौटा दी है।’

Related posts

बारां: नगर परिषद ने जमीन नहीं होने का हवाला देकर सरकार से निरस्त करवाया प्रोजेक्ट, घर का सपना टूटा

Such Tak

मां काली की शोभायात्रा निकाली

Web1Tech Team

यूक्रेन-अमेरिका की जुगलबंदी के सामने क्या नरम पड़ रहे हैं पुतिन के तेवर ? ज़ेलेंस्की बाइडन से मिलने कैसे पहुंचे ?

Such Tak