25/09/2022
खोज खबर मनोरंजन

मां बनने वाली हैं आलिया भट्‌ट: फोटो शेयर कर दी गुड न्यूज

एक्ट्रेस आलिया भट्ट मां बनने वाली हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी थी। इस खबर के आते ही सोशल मीडिया से लेकर हर जगह चट शादी पट बच्चा वाली बात शेयर होने लगीं। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह कोई जल्दबाजी नहीं है कपल इसके लिए पहले से ही तैयार था। रणबीर शुरू से ही शादी के बाद अपनी फैमिली शुरू करना चाहते थे।

ऋषि-नीतू से मिलती है आलिया की प्रेग्नेंसी
बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर और आलिया 3 साल पहले शादी के बंधन में बंधने वाले थे। दोनों को दो बार अपनी शादी के प्लान को आगे टालना पड़ा था। कपल ने एक बार कोरोना महामारी तो दूसरी बार ऋषि कपूर की खराब तबीयत के कारण अपने प्लान को आगे बढ़ाया था। रणबीर हमेशा से ही अपनी शादी के तुरंत बाद से फैमिली बढ़ाना चाहते थे। इसीलिए यह कोई नया और सरप्राइजिंग नहीं लगा।

हालांकि आलिया ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के मेकर्स को इस बात का भरोसा दिलाया है कि इस प्रेग्नेंसी का उनके काम पर कोई असर नहीं पडे़गा। रणबीर-आलिया की प्रेग्नेंसी ऋषि और नीतू से भी मिलती है। दोनों ने जनवरी 1980 में शादी की और इसी साल सितंबर में उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी का जन्म हुआ था।

फोटो शेयर कर दी जानकारी
आलिया ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर की थी। आलिया ने हॉस्पिटल की फोटो शेयर कर लिखा, ‘हमारा बेबी..जल्द आ रहा है’। फोटो में वे अल्ट्रासाउंड करवा रही हैं, जिसमें पति रणबीर भी उनके साथ नजर आ रहे थे। फिलहाल कपल लंदन में हैं।

इसी साल 14 अप्रैल को हुई थी रणबीर-आलिया की शादी
रणबीरऔर आलिया ने इसी साल 14 अप्रैल को परिवार और कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी। 2017 में फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर मुलाकात के बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया। डेटिंग के 5 साल बाद उन्होंने शादी की।

Related posts

9 सितंबर को मुंबई आ रही हैं Kangana Ranaut, कहा- ‘किसी के बाप में हिम्मत है तो…’

Web1Tech Team

Enjoyed ‘no Time and energy to Die’? Which James dr.bet free Bond Flick Is just one You ought to Watch Right Now

Such Tak

3-0 से सीरीज पर कब्जा, IND vs WI: तीसरे T-20 में भी भारत का जलवा बरकरार, वेस्टइंडीज को 17 रन से हराया

Such Tak