01/12/2022
अपराध खोज खबर बारा विशेष हाडोती आँचल

बारां: शराब लेने गए व्यक्ति को ठेकेदार ने मारी गोली, गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती

बारां जिले के बोहत में शुक्रवार को शराब ठेके पर युवक से मारपीट के 2 आरोपियों को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से एक अवैध पिस्टल और 2 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को शनिवार को गिरफ्तार किया था। आरोपियों ने मामूली कहासुनी को लेकर युवक पर मारपीट कर फायरिंग कर दी थी।

एसपी कल्‍याणमल मीणा ने बताया कि शुक्रवार को खेड़ी जागीर निवासी घायल महावीर सुमन ने जिला अस्पताल में मांगरोल पुलिस को पर्चा बयानों में बताया कि वह ईंट-भट्टे पर ईंट बनाने का काम करता है। 18 नवंबर को सुबह करीब 11 बजे वह साथी मुकेश बैरवा के साथ बोहत शराब ठेके पर शराब खरीदने गया। महावीर सुमन और मुकेश बैरवा सहित उनके साथियों ने शराब ठेके से शराब खरीदी और शराब के ठेके के सामने ही शराब पीने लगे। शराब खरीदने के दौरान महावीर सुमन और शराब ठेका सेल्‍समैन रघुराज सिंह के बीच शराब के पव्‍वे के रेट को लेकर कहासुनी हो गई। शराब ठेका सेल्‍समैन रघुराज सिंह ने शराब ठेकेदार जितेंद्र सिंह को फोन कर बुलाया तो जितेंद्र सिंह उसके अन्‍य तीन साथियों दिनेश कुमार मेहरा, हेमंत यादव, घांसीलाल माली के साथ अपनी कार से बोहत शराब ठेके पर गया और महावीर सुमन के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान महावीर सुमन के साथ मारपीट देखकर उसका साथी मुकेश बैरवा और अन्‍य लोग शराब के ठेके से भाग गए। उसी दौरान जितेंद्र सिंह ने दो नाली बंदूक से महावीर सुमन के बाएं पैर के घुटने के ऊपर फायर कर दिया। जिससे महावीर सुमन गंभीर घायल हो गया। घटना के बाद आरोपी जितेन्‍द्र सिंह और उनके साथी वहां से भाग गए। इस दौरान घायल महावीर ने भागकर जान बचाई।

थानाधिकारी रामस्वरूप ने बताया कि पुलिस ने मामले में रविवार को फरार आरोपी हेमंत यादव, रघुराज सिंह को भटवाड़ा चौकी से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से भी एक अवैध देशी पिस्टल और दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।

 

Related posts

राजस्थान में बदला सियासी माहौल: वसुन्धरा के गढ़ पहुंचे पायलट

Such Tak

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022: कल शाम 6 बजे से थम जाएगा चौथे चरण का चुनाव प्रचार, जानें

Such Tak

खाद नहीं मिलने पर किसानों ने अटरू रोड किया जाम : नारेबाजी कर किया विरोध प्रदर्शन, समझाइश के बाद माने

Such Tak