08/02/2023
खेल खोज खबर बारा विशेष राजस्थान

बारां ने जीता स्टेट लेवल फुटबॉल टूर्नामेंट: रानू को मिला बेस्ट मिडफील्डर का अवॉर्ड

राज्य स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता में बारां की टीम चैम्पियन बनी है। कोटा में खेली गई राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के फाइनल मैच में बारां ने मेजबान विजयवीर क्लब कुन्हाड़ी, कोटा को 2-0 से शिकस्त देकर खिताब जीता। फाइनल में बारां की टीम ने बेहतरीन खेल दिखाया। खिलाड़ियों ने आपसी तालमेल और तकनीक का उपयोग करते हुए जीत हासिल की। बारां की तरफ से ट्विंकल ने पहला गोल 25वें मिनट में किया और दूसरा गोल कमर चौधरी ने 75वें मिनट में किया।

जिला फुटबॉल संघ के प्रवक्ता सुनील शर्मा ने बताया कि बारां टीम के खिलाड़ी रानू को बेस्ट मिडफील्डर और कमर चौधरी को बेस्ट स्ट्राइकर का अवॉर्ड मिला है। टीम के साथ गए वरिष्ठ खिलाड़ी अनवर अली और नरेंद्र चतुर्वेदी ने बताया कि इस राज्य स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता में बारां ने अपना पहला मुकाबला जयपुर को 5-0 से हराकर जीता। इसके बाद क्वार्टर फाइनल में अलवर को 5-0 से शिकस्त देकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया था। बारां ने सेमीफाइनल में जोधपुर टीम को 2-1 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया था।

टीम कोच प्रदीप हाडा ने बताया कि विजेता बनने पर टीम को 31 हजार रुपए नकद व ट्रॉफी एवं खिलाड़ियों को व्यक्तिगत पुरस्कार देकर मंत्री शांति कुमार धारीवाल सहित विजयवीर क्लब के पदाधिकारियों ने सम्मानित किया। फुटबॉल संघ के अध्यक्ष भीमराज चौधरी व सचिव अब्दुल अजीज के नेतृत्व में खिलाड़ियों का बारां पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। फुटबॉल संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष निर्मल माथोडिया ने कहा कि यह टीम भावना का ही परिणाम है, जिससे फुटबॉल में बारां की स्थिति बेहतरीन हुई है। उन्होंने जीत का श्रेय खिलाड़ियों की मेहनत सहित फुटबॉल संघ के सभी पदाधिकारियों के समर्पण और सहयोग को दिया।

Related posts

युवा सांस्कृतिक सप्ताह के तहत मेहंदी प्रतियोगिता आयोजित : स्टूडेंट्स ने लिया हिस्सा, विजेताओं को किया गया पुरस्कृत

Such Tak

“दिस इज कांग्रेस”, वेणुगोपाल ने गहलोत-पायलट का हाथ उठाकर दिया एकता का संदेश

Such Tak

खड़गे ने PM मोदी को रावण कहा: बोले- विधायक, सांसद, निगम चुनाव में आपकी सूरत देखी, क्या रावण की तरह 100 मुख हैं ?

Such Tak