08/02/2023
अपराध खोज खबर देश

जम्मू कश्मीर: सिधरा में पुलिस और आतंकियों के बीच मुठभेड़, ट्रक में छिपे 4 आतंकी मारे गए

जम्मू जिले में 28 दिसंबर को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए. आतंकी पुराने जम्मू शहर के बाहरी इलाके में सिधरा पुल के पास नेशनल हाईवे-44 पर एक ट्रक में यात्रा कर रहे थे.

जम्मू के एडिशनल डायरेक्टर जनरल, मुकेश सिंह ने कहा कि ट्रक में छिपे आतंकवादी भारी हथियारों से लैस थे. आतंकियों के पास से 7 एके-47 राइफल और 3 पिस्टल भी बरामद की गई है. उन्होंने कहा कि ट्रक की तलाशी लेने के बाद ही आतंकियों की सही संख्या का पता लगाया जा सकता है.

पुलिस ने कहा कि पुलिस और सुरक्षा बलों ने ट्रक की तलाशी शुरू की, जिसके बाद अंदर छिपे आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की. सुरक्षा बलों ने तुरंत ट्रक को घेर लिया और हाईवे के उस हिस्से पर वाहनों की आवाजाही को रोक दिया. पुलिस ने कहा कि मुठभेड़ के दौरान चारों आतंकी मारे गए और ट्रक में आग लग गई.

ट्रक चालक मौके से फरार है. द इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्रों ने कहा कि उसे ट्रैक करने के लिए अलर्ट जारी किया गया है. पुलिस ने बताया कि, मारे गए आतंकियों की शिनाख्त की जा रही है.

जम्मू-कश्मीर में गणतंत्र दिवस समारोह के मद्देनजर स्थानीय पुलिस और सुरक्षा बल हाई अलर्ट पर हैं. ADG ने कहा कि नेशनल हाईवे पर एक क्विक रिस्पॉन्स टीम ने एक ट्रक की असामान्य आवाजाही देखी और उसका पीछा करना शुरू कर दिया. जैसे ही ट्रक सुबह 7 बजे के आसपास सिधरा पुल पर नाके पर पहुंचा, पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया और चालक को बाहर निकलने को कहा. चालक घने कोहरे का फायदा उठाकर भाग निकला.

 

Related posts

पंचतत्व में विलीन हुईं हीराबा, PM मोदी ने मां को दी मुखाग्नि, नहीं रहे महान फुटबॉलर पेले

Such Tak

टाटा ग्रुप के चेयरमैन ने ‘एंटीलिया’ के बगल वाले टाॅवर में ₹98 करोड़ में खरीदा लग्जरी डुप्लैक्स, पहले इसी में रेंट पर रहते थे

Such Tak

बर्फ से ढंकी जमीन, खड़ी चढ़ाई, ऑक्सीजन कम होने से सांस भर आती है : अमरनाथ यात्रा में घोड़े तक गिर रहे

Such Tak