29/09/2022
खोज खबर देश मनोरंजन

KGF का खूंखार ‘गरुड़ा’ याद है? जानिए यश का बॉडीगार्ड कैसे बन गया पर्दे पर उनके लिए सबसे बड़ा विलन

यश की KGF 2   सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी । हर कोई ‘रॉकी’ (Yash as Rocky in KGF) के आगे की कहानी जानने के लिए उत्सुक हैं। वैसे भी कोलार गोल्ड फील्ड (KGF) में कैद सभी मासूमों को रॉकी कैसे आजाद करवाता है, वह देखना दिलचस्प होगा। फिलहाल फिल्म के पहले चैप्टर में खूंखार विलन बने ‘गरुड़ा’ उर्फ रामचंद्र राजू  के बारे में जानते हैं। जिन्होंने साउथ इंडस्ट्री में अपने अभिनय का डंका बजा रखा है।

KGF के माफिया सूर्यवर्धन के बेटे गरुड़ा बनें रामचंद्र राजू ने 2018 में चैप्टर-1 से डेब्यू किया था। और पहली फिल्म में ही ऐसा कमाल का रोल किया, जिसके बाद उनके नाम का खौफ दर्शक के दिमाग में घर कर गया।

रामचंद्र राजू एक्टिंग करियर में आने से पहले यश जो फिल्म में रॉकी बने हैं, उनके बॉडीगार्ड रह चुके हैं। लेकिन फिल्म में उनके कैरेक्टर को अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कि उनका कोई फिल्मी बैकग्राउंड नहीं है।

रामचंद्र राजू ने अपने कभी जीवन में नहीं सोचा था कि वह कभी फिल्में करेंगे और इतने पॉप्युलर हो जाएंगे। वह तो भला ‘केजीएफ’ के डायरेक्‍टर और राइटर प्रशांत नील का। जिन्होंने केजीएफ की स्‍क्र‍िप्‍ट को लेकर यश से चर्चा की थी और उसी दौरान उन्होंने रामचंद्र राजू को देखा था। इसी के बाद उन्होंने उनसे गरुड़ा के रोल का ऑडिशन देने के लिए कहा था।

डायरेक्‍टर ने रामचंद्र राजू से से दाढ़ी बनाने के लिए कहा था, जिस पर रामचंद्र ने हामी भर दी थी और एक्टिंग के लिए तैयार हो गए थे। इसके बाद लंबे समय तक कुछ नहीं हुआ। बात दब गई। रामचंद्र के पास से डायरेक्‍टर का नंबर भी खो गय था। लेकिन कई महीने बीतने के बाद उन्हें ऑडिशन देने के लिए कहा गया। और उन्हें गरुड़ा के किरदार के लिए पसंद कर लिया गया। हालांकि फैन्स के लिए ये बैड न्यूज ही है कि वह अब ‘गरुड़ा’ को फिल्म के सीक्वल में नहीं देख सकेंगे।

Related posts

बुमराह ने दिलाई टीम इंडिया को पहली कामयाबी, जैक क्रॉली 46 रन बनाकर आउट; स्कोर 107/1 : भारत VS इंग्लैंड पांचवां टेस्ट

Such Tak

हार्दिक पटेल कांग्रेस छोड़ने के एक पखवाड़े बाद जानिये कौनसी पार्टी को कर सकते है ? JOIN

Such Tak

अब तीर-कमान किसका? अब मुंबई तक सिमट कर रह गया ठाकरे परिवार?

Such Tak