08/02/2023
खोज खबर देश मनोरंजन

KGF Chapter 2 नें तोड़े सारे रिकार्ड्स : सुपरस्टार यश की फिल्म का हिंदी बॉक्स ऑफिस पर धमाका

यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स अपने नाम किए थे। अब फिल्म का सीक्वल केजीएफ चैप्टर 2 भी रिलीज हो गया है और इसको लेकर भी फैंस एक्साइटेड हैं।

सुपरस्टार यश की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ 14 अप्रैल को रिलीज हो गई। इस फिल्म की रिलीज का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे और इसे देखने के लिए काफी एक्साइटेड थे जिसका प्रूफ आपको फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से पता चल जाएगा। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर ली है। बता दें कि भले ही ये कन्नड़ स्टार की फिल्म थी, लेकिन फिर भी फिल्म ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचा दिया। पहले ही दिन फिल्म ने सिर्फ हिंदी बॉक्स ऑफिस पर 61 करोड़ की कमाई कर ली। बता दें कि अब तक इंडियन सिनेमा इंडस्ट्री में किसी ने 60 करोड़ की कमाई नहीं की है।

हिंदी बॉक्स ऑफिस पर कमाई

आंध्र बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय सिनेमा इतिहास में किसी भी फिल्म ने भारत में ‘साउथ को छोड़कर’ 60 करोड़ का कलेक्शन नहीं किया है। केजीएफ 2 ने सिर्फ हिंदी बेल्ट पर 61 करोड़ की कमाई की। इससे पहले बाहुबली 2 ने सिर्फ हिंदी बेल्ट में 58 करोड़ की कमाई की थी।

केरल बॉक्स ऑफिस पर बनाया रिकॉर्ड

इसके साथ ही फिल्म के नाम एक और रिकॉर्ड दर्ज हुआ है। दरअसल, यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 केरल बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। पहले ही दिन सिर्फ केरल में फिल्म ने 7.1 करोड़ की कमाई की है। अभी देखते हैं कि फिल्म ओवरऑल भारत में और वर्ल्डवाइड कितने करोड़ कमाती है।

पहले ही तोड़ दिया था रिकॉर्ड

बता दें कि यश की फिल्म ने रिलीज से पहले ही एक रिकॉर्ड तोड़ दिया था। दरअसल, फिल्म की एडवांस बुकिंग ने रिकॉर्ड तोड़ दिया था। बता दें कि फिल्म ने एडवांस बुकिंग से ही 20 करोड़ तक की कमाई कर ली थी। वहीं एस एस राजामौली की फिल्म आरआरआर ने तो एडवांस बुकिंग से सिर्फ 5 करोड़ की कमाई की थी। मतलब फिल्म ने रिलीज से पहले आरआरआर को पछाड़ दिया था। हालांकि देखते हैं कि रिलीज के बाद कौनसी फिल्म किसे पछाड़ती है।

 

Related posts

संजय राउत की ‘अभद्र’ टिप्पणी पर कंगना रनौत का पलटवार, Video शेयर कर कहा- आप महाराष्ट्र नहीं हैं जो…

Web1Tech Team

Kota Girl Murder Case Update: पकड़ा गया कोटा की बेटी का कातिल, पूछताछ में होगा मामले का खुलासा

Such Tak

लखीमपुर हिंसा: आशीष की बेल खारिज, SC ने कहा-हाईकोर्ट ने पीड़ित पक्ष को नहीं सुना

Such Tak