05/02/2023
खोज खबर देश राजनीति

फिर बड़ी कुमार विश्वास की मुश्किलें : आखिर क्यू घर पहुंची पंजाब पुलिस

कवि और आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कुमार विश्वास को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल कुमार विश्वास से घर पंजाब पुलिस पहुंची है। सुबह-सुबह पुलिस के घर पहुंचने की जानकारी भी खुद कुमार विश्वास ने दी है। यही नहीं कुमार विश्वास ने भगवंत मान को आगाह भी किया है।

आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और कविराज कुमार विश्वास एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल इस बार उनके सुर्खी की वजह आम आदमी पार्टी और उसके संयोजक अरविंद केजरीवाल ही है। बुधवार सुबह-सुबह कुमार विश्वास के घर पंजाब पुलिस पहुंची है। पुलिस के घर पहुंचने की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट के जरिए दी है। इस ट्वीट में उन्होंने बताया कि पंजाब पुलिस उनके घर पहुंची। इसके साथ ही उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान तो आगाह भी किया है। विश्वास ने मान को चेतावनी देते हुए कहा है कि, वो आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर भरोसा ना करें। बता दें कि पहले भी कुमार विश्वास अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधाते रहे हैं।

कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने ट्वीट कर दावा किया है कि बुधवार सुबह उनके घर पंजाब पुलिस (Punjab Police) पहुंची। इसको लेकर उन्होंने कुछ तस्वीरें ट्वीट भी की हैं।

ट्वीट में कुमार विश्वास ने मान को दी चेतावनी
इस ट्वीट में उन्होंने AAP संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर निशाना साधा। विश्वास ने ट्वीट में लिखा- सुबह-सुबह पंजाब पुलिस द्वार पर पधारी है।एक समय, मेरे द्वारा ही पार्टी में शामिल कराए गए भगवंत मान को आगाह कर रहा हूं कि तुम, दिल्ली में बैठे जिस आदमी को, पंजाब के लोगों की दी हुई ताकत से खेलने दे रहे हो वो एक दिन तुम्हें व पंजाब को भी धोखा देगा। देश मेरी चेतावनी याद रखे।
कुमार विश्वास से अपने ट्विटर हैंडल से उनके घर के बाहर खड़ी पुलिस की तस्वीरें ट्वीट कीं। तस्वीरों में देखा जा सकता है पुलिस के कुछ जवान कुमार विश्वास के घर के बाहर खड़े हैं।

केजरीवाल पर पहले भी निशाना साध चुके विश्वास
ये पहली बार नहीं है इससे पहले अरविंद केजरीवाल को लेकर कुमार विश्वास कई बार निशाना साध चुके हैं। पंजाब में विधानसभा चुनाव के दौरान कुमार विश्वास ने आप और पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।
उन्होंने कहा था कि केजरीवाल ने देश को तोड़ने की कोशिश की थी। उन्होंने केजरीवाल से इसको लेकर जवाब भी मांगा था। कुमार ने कहा था कि केजरीवाल अलगाववादियों के समर्थन से सरकार बनाना चाहते हैं।
हालांकि इस आरोपों के बाद केजरीवाल की ओर से भी प्रतिक्रिया आई थी। उन्होंने कहा था कि, मैं दुनिया का सबसे स्वीट आतंकवादी हूं, जो घर बनाता है, फ्री बिजली और शिक्षा देता है।

Related posts

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने बारा जिले मे बारिश से तबाह हुई फसलों का जायजा लिया:

Such Tak

सिद्धू को मिली जेल : सुनील का खिला कमल

Such Tak

महिलाओं को स्मार्ट फोन का मामला: विधायक ने पूछा क्या योजना निरस्त कर दी, मंत्री बोले, अभी योजना प्रक्रियाधीन

Such Tak