01/12/2022
खोज खबर बारा विशेष राजनीति राजस्थान हाडोती आँचल

बारा: विधायक पानाचंद मेघवाल ने करोड़ों रुपए के विकास कार्यों का भूमिपूजन किया

राजस्थान के बारां के अटरू में नन्दिनी भागवत गौशाला में विधायक पानाचंद मेघवाल के मुख्य आतिथ्य और प्रधान वंदना नागर विशिष्ट अतिथि एवं चेयरमैन सुशीला बाई की अध्यक्षता में आयोजित भूमिपूजन शिलान्यास समारोह में विधायक पानाचंद मेघवाल ने गौशाला में लगभग 25 लाख की लागत से बनने वाले सीसी इंटरलॉकिंग का भूमिपूजन किया गया.

जिसके बाद विधायक पानाचंद मेघवाल ने सहरिया बंजारा बस्ती में बनने वाले सीसी सड़क का भूमिपूजन किया गया. यहां आयोजित समारोह में विधायक पानाचंद मेघवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री की लोक कल्याणकारी योजनाओं में आपकी बस्ती के सीसी सड़क को शामिल किया है. यहां वाईस चेयरमैन प्रतिनिधि कय्यूम कबाड़ी ने मोहल्ले की पेयजल समस्या बताई.

विधायक ने कहा कि सरकार ने पेयजल योजना के तहत 8 करोड़ रुपया पेयजल के लिए स्वीकृत किया है. जिससे पेयजल समस्या दूर हो जाएगी. उन्होंने 50 लाख की लागत से बनने वाले सीसी सड़क निर्माण का भूमिपूजन किया. इस प्रकार ही अटरू की जेल कॉलोनी में भी विधायक पानाचंद मेघवाल ने कांग्रेस नेता अमित चैरसिया के आग्रह पर  50 लाख की लागत से बनने वाले सीसी सड़क का भूमिपूजन किया.

यहां विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री ने लोगों के नरेगा ग्रामीण योजना नगर पालिका स्तर पर भी लागू की है. इसलिए अब किसी के बहकावे में न आए और आगामी समय मे कांग्रेस प्रतिनिधियों का ध्यान रखे.

Related posts

मां बनने वाली हैं आलिया भट्‌ट: फोटो शेयर कर दी गुड न्यूज

Such Tak

खाद नहीं मिलने पर किसानों ने अटरू रोड किया जाम : नारेबाजी कर किया विरोध प्रदर्शन, समझाइश के बाद माने

Such Tak

कोरोना मरीजों की करें काउंसलिंग : राकेश पठानिया 
वन, युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री ने हमीरपुर में की कोरोना से संबंधित प्रबंधों की समीक्षा

Web1Tech Team