08/02/2023
खोज खबर देश धार्मिक मनोरंजन

पूरे देश समेत अयोध्या में दीपिका की ‘भगवा बिकिनी’ का विरोध, महंत राजूदास बोले- पठान फिल्म लगे तो थिएटर फूंक दो

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर मूवी पठान का अयोध्या का संत समाज भी विरोध कर रहा है। हनुमानगढ़ी के महंत राजूदास ने कहा कि जिस थिएटर में यह फिल्म लगे उसे फूंक दो। दुष्टों के साथ दुष्टता का आचरण ही करना चाहिए।

दरअसल, इस फिल्म के गाने ‘बेशरम रंग…’ में दीपिका भगवा रंग की बिकिनी पहने हुए हैं। इसमें शाहरुख और दीपिका ने बोल्ड सीन दिए हैं। दीपिका के भगवा रंग की बोल्ड ड्रेस पहनने पर ही विवाद हो रहा है।

महंत राजूदास ने कहा, ‘बॉलीवुड-हॉलीवुड लगातार इस प्रयास में रहता है कि किसी प्रकार से सनातन धर्म, संस्कृति का मजाक उड़ाए। हिंदू देवी-देवताओं का अपमान किया जाए। साधु-संतों का रंग, राष्ट्र का रंग, देश का रंग, सनातन संस्कृति का रंग भगवे का जिस तरह से पठान मूवी में अपमान किया गया है। यह बहुत दुखद है।’

उन्होंने आगे कहा, ‘शाहरुख एक बार नहीं, बल्कि कई बार ऐसे सनातम धर्म संस्कृति का मजाक उड़ाते हैं। अभी देखिए, क्या जरूरत थी दीपिका को भगवा वस्त्र में बिकिनी पहनकर नंगा प्रदर्शन करने की या आस्था को ठेस पहुंचाने की। मैं दर्शकों से ऐसी मूवी का बहिष्कार करने को कहता हूं। जिस थिएटर में यह पिक्चर लगे उसे फूंक दो। नहीं फूंकोगे तो ये मानने वाले नहीं हैं। जैसे को तैसा करना पड़ता है। दुष्टों के साथ जब तक दुष्टतापूर्ण व्यवहार नहीं करोगे, तो इसके ऊपर आप कंट्रोल नहीं लगा सकते हैं।’

आगरा में हिंदू महासभा ने कहा- सीन नहीं हटाए तो फिल्म रिलीज नहीं होने देंगे
आगरा में भी हिंदूवादी संगठन ने फिल्म का विरोध किया है। उन्होंने धमकी दी है कि अगर बोल्ड सीन को नहीं हटाया गया तो फिल्म रिलीज नहीं होने देंगे। महासभा के महामंत्री अवतार सिंह गिल ने इसे जानबूझकर हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला बताया है। उनका सवाल है कि आखिर सेंसर बोर्ड ने इसे अनुमति क्यों दी? भगवा हिंदू धर्म का प्रतीक है। पूरे आगरा मंडल में फिल्म नहीं चलने दी जाएगी।

शाहरुख का वैष्णो देवी जाना पब्लिसिटी स्टंट
वहीं, संगठन की ब्रज महिला मंडल की अध्यक्ष मीना दिवाकर का कहना है कि दीपिका पहले भी देशद्रोहियों का समर्थन कर चुकी हैं। शाहरुख खान भी हमारे धर्म को गलत दिखा रहा है। उसका वैष्णो देवी जाना सिर्फ फिल्म की पब्लिसिटी करना था। फिल्म रिलीज नहीं होने दी जाएगी।

प्रयागराज में भी पठान का विरोध, पोस्टर जलाया, कहा- अपमान बर्दाश्त नहीं
प्रयागराज में भी बुधवार को पठान फिल्म के विरोध में शाहरुख और दीपिका के पोस्टर जलाए गए। भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुट्ठीगंज चौराहे पर पोस्टर जलाने के बाद नारेबाजी की। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने पठान फिल्म में भगवा रंग को अपमानित किए जाने का आरोप लगाया। भाजपा नेता राजेश केसरवानी ने कहा कि पठान फिल्म के बेशरम रंग के गाने में भगवा रंग के साथ अश्लीलता प्रयोग किया जाना पूरे हिंदू संस्कृति का अपमान है, जिसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

एमपी के गृहमंत्री ने कहा- अभिनेत्री की वेशभूषा और दृश्यों को ठीक करें
पठान के गाने को लेकर सिर्फ यूपी में ही नहीं, मध्यप्रदेश में भी विवाद बढ़ गया है। प्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने भी फिल्म को लेकर आपत्ति जताई है। बुधवार को उन्होंने कहा, “पठान फिल्म के गाने में अभिनेत्री की वेशभूषा और दृश्यों को ठीक करें, नहीं तो फिल्म को प्रदेश में अनुमति दी जाए अथवा नहीं, इस पर फैसला किया जाएगा।” इसके अलावा, इस मामले में कांग्रेस नेता गोविंद सिंह ने भी फिल्म के सीन्स को लेकर आपत्ति जताई है।

नरोत्तम मिश्रा ने कहा, “फिल्म के गाने में उपयोग की गई कॉस्ट्यूम पहली नजर में बेहद आपत्तिजनक है। साफ दिख रहा है कि यह गाना दूषित मानसिकता के कारण फिल्माया गया है। वैसे भी दीपिका पादुकोण टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक रही हैं, इसलिए इन सीन्स को ठीक करें।”

शाहरुख के पोस्टर पर चप्पलें मारी, पुतला जलाया:इंदौर में ‘पठान’ का विरोध; मुस्लिम संगठन भी बोले-फिल्म मुसलमानों के खिलाफ

इस बीच मध्यप्रदेश में भी पठान का विरोध तेज हो गया है। गुरुवार को इंदौर के मालवा मिल चौराहे पर शाहरुख खान के खिलाफ प्रदर्शन हुआ। महिलाओं ने शाहरुख के पोस्टर पर चप्पलें मारीं, इसके बाद भाजपा युवा मोर्चा ने पुतला दहन कर विरोध जताया।

ऑल इंडिया मुस्लिम त्योहार कमेटी (AIMTC) भी फिल्म के विरोध में है। AIMTC के अध्यक्ष पीरजादा खुर्रम मियां चिश्ती ने कहा कि 24 घंटे के अंदर देशभर से उन्हें 400 से ज्यादा कॉल आए। कई लोग घर पर आए और पठान फिल्म को मुस्लिमों के खिलाफ बताया। उन्होंने कहा कि फिल्म में मुस्लिमों की भावनाओं को भड़काया गया है।

दो दिन में गाने को मिले 3 करोड़ 20 लाख व्यूज
शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण फीचर्ड इस गाने को दो दिन में 3 करोड़ 20 लाख व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने में दीपिका का ग्लैमरस अवतार देखने को मिला है। उनके डांस मूव्स भी काफी शानदार हैं। शाहरुख का भी डैशिंग लुक देखने को मिल रहा है। इस गाने को शिल्पा रॉव ने आवाज दी है, जबकि विशाल-शेखर ने इसे कंपोज किया है। गाने को कोरियोग्राफ वैभवी मर्चेंट ने किया है। रिलीज के बाद से ही ये गाना कई मायनों में सुर्खियों में है।

25 जनवरी को रिलीज होगी पठान
पठान मूवी 25 जनवरी को रिलीज होगी। ये हिंदी के साथ ही साउथ की भाषाओं में भी रिलीज होगी। फिल्म में दीपिका और शाहरुख के साथ ही जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे। जॉन विलेन बने हैं। एक महीने पहले फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था। कई लोगों को यह पसंद नहीं आया था। सोशल मीडिया पर फिल्म के बायकॉट करने की मांग उठी थी। यूजर्स ने बताया था कि ये फिल्म हॉलीवुड मूवी वॉर और मार्वल्स की कॉपी है।

 

Related posts

बारां में खुलेगा जिले का पहला जनता क्लीनिक: सुसावन सामुदायिक भवन में होगा संचालित

Such Tak

बीसलपुर का ‘पेट’ बढ़ेगा, सरकार कमाएगी 600 करोड़: बढ़ाई जा रही है भराव क्षमता, एक करोड़ लोगों को होता है पानी सप्लाई

Such Tak

हार्दिक पटेल बोले- गहलोत-पायलट दोनों की बुराई करते थे रघु-शर्मा:कहा- शर्मा कहते थे राजस्थान में कांग्रेस की 10-15 सीट आएंगी,पायलट भी कांग्रेस छोड़ जाए तो फर्क नहीं पड़ेगा

Such Tak