05/02/2023
मनोरंजन

पुष्पा: द राइज फेम अल्लू अर्जुन पहुंचे उदयपुर:रॉयल वेडिंग में होंगे शामिल, बॉलीवुड सिंगर गुरु रंधावा ने भी लेकसिटी में दी म्यूजिकल परफॉर्मेंस

डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए वर्ल्ड मैप पर अलग पहचान रखने वाले उदयपुर में इन दिनों रॉयल वेडिंग्स की धूम है। इन वेडिंग्स में बॉलीवुड स्टार से लेकर बिजनेसमैन और अलग-अलग फील्ड के पॉपुलर फेस नजर आ रहे हैं। शनिवार को पुष्पा मूवी फेम और साउथ के सुपर स्टार अल्लू अर्जुन भी एक रॉयल वेडिंग के लिए उदयपुर पहुंचे। वहीं, बॉलीवुड सिंगर गुरू रंधावा ने भी उदयपुर में एक वेडिंग में म्यूजिकल परफॉर्मेंस दी।

गुरु रंधावा का क्रेज
रंधावा ने उदयपुर के राफेल्स होटल में एक रॉयल वेडिंग में शामिल होने के साथ-साथ अपने सुपरहिट गानों पर परफॉर्मेंस दी। रंधावा के वेडिंग में नाच मेरी रानी, तैनू सूट-सूट कर दा, लाहौर दी, सुन मेरी रानी सहित कई गानों पर मेहमानों ने खूब डांस किया। वहीं अर्जुन चार्टर प्लेन से उदयपुर पहुंचे और फिर होटल के लिए रवाना हो गए। पुष्पा मूवी फेम अल्लू अर्जुन के पाली में होने वाले एक कार्यक्रम में भी शामिल होने की चर्चा है।

होटल इंडस्ट्री कर रही स्ट्रगल
कोरोना के कारण दो साल से होटल इंडस्ट्री ठप पड़ गई है। राजस्थान में पांच दिन पूर्व ही सब अनलॉक हुआ है, जिसके बाद यहां के पॉपुलर डेस्टिनेशन वेडिंग सिटीज में रौनक लौट रही है। इंडस्ट्री एक्सपर्ट के अनुसार उदयपुर में 25 फरवरी तक अधिकतर सभी बड़े होटल्स वेडिंग्स के लिए बुक हैं।

Related posts

मनरेगा,स्वच्छ भारत,पीएम आवास; किस योजना का बजट बढ़ा,किसका घटा ?

Such Tak

“आखर” कार्यक्रम में गूंजे राजस्थानी गीत: उषा बजाज देशपांडे बोलीं- लोकगीतों में राजस्थान की मिट्टी की सुगंध

Such Tak

शाहरुख के बेटे को क्लीन चिट:ड्रग्स केस में NCB ने अदालत में दायर की 6 हजार पेज की चार्जशीट, आर्यन के खिलाफ न सबूत, न गवाह

Such Tak