06/10/2022
मनोरंजन

सुकेश केसः ED ने जब्त की जैकलीन की 7 करोड़ की संपत्ति, कॉनमैन से करोड़ों के गिफ्ट ले फंसीं

सुकेश चंद्रशेखर केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें कम होती दिखाई नहीं दे रही हैं। इस केस में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बॉलीवुड एक्ट्रेस के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। जांच एजेंसी ने जैकलीन फर्नांडिस की सात करोड़ से अधिक की संपत्ति को जब्त कर लिया है। जब्त की गई संपत्ति में फिक्स्ड डिपॉजिट शामिल है। पिछले काफी समय से जैकलीन सुकेश चंद्रशेखर के साथ अपने संबंधों को लेकर ईडी के रडार पर थीं।

ईडी ने जबरन वसूली केस में एक्ट्रेस की कुल 7.27 करोड़ की संपत्ति जब्त की है। जांच एजेंसी के मुताबिक, ठग सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस को कई महंगे तोहफे दिए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुकेश चंद्रशेखर ने जबरन वसूली के पैसे का इस्तेमाल कर एक्ट्रेस को 5 करोड़ रुपये से अधिक के गिफ्ट दिए थे। इसके अलावा सुकेश ने एक्ट्रेस के परिवार के सदस्यों को फंड भी दिए थे।

ठग सुकेश चंद्रशेखरके साथ रिश्तों का खुलासा होने के बाद से एक्ट्रेस की मुश्किलें कभी कम नहीं हुई हैं। इस मामले में जैकलीन से ईडी कई बार पूछताछ कर चुकी है। सुकेश पर आरोप है कि उसने फर्जी तरीके से रैनबैक्सी के पूर्व प्रमोटर शिविंदर सिंह की पत्नी अदिति सिंह से 200 करोड़ से भी ज्यादा रुपए ठग लिए। ईडी मामले में काफी समय से छानबीन कर रही है।

 

Related posts

KGF Chapter 2 नें तोड़े सारे रिकार्ड्स : सुपरस्टार यश की फिल्म का हिंदी बॉक्स ऑफिस पर धमाका

Such Tak

संजय राउत की ‘अभद्र’ टिप्पणी पर कंगना रनौत का पलटवार, Video शेयर कर कहा- आप महाराष्ट्र नहीं हैं जो…

Web1Tech Team

दिग्गज डायरेक्टर टी. रामाराव नहीं रहे: 70 फिल्मों का डायरेक्शन किया,

Such Tak