23/09/2022
राजस्थान

एनएसयूआई हमीरपुर जिला में चलाएगा खेल हमीरपुर अभियान

हमीरपुर /

एनएसयूआई हमीरपुर खेल हमीरपुर के माध्यम से मिट्टी से जुड़े खेलों का आयोजन करने जा रहा है, ताकि युवा खेलों से जुडक़र नशे से दूर रह सकें। खेलों में हमीरपुर जिला के युवा ही भाग ले सकेंगे। प्रतियोगिता में तीन खेलकूद प्रतियोगिताएं हर ब्लॉक में अलग से करवाई जाएंगी। इसमें कबड्डी प्रतियोगिता हमीरपुर ब्लॉक में, वॉलीबाल प्रतियोगिता बिझड़ी ब्लॉक में और बास्केटबॉल प्रतियोगिता भोरंज ब्लॉक में करवाई जाएगी।
एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष टोन ठाकुर ने कहा कि एनएसयूआई हमीरपुर एक नया कार्यक्रम आयोजित कर रही है इसका नाम है खेल हमीरपुर इसमें ग्रामीण इलाकों से जुड़ी हुई और मिट्टी से जुड़े हुए खेल कबड्डी वॉलीबॉल और बास्केटबॉल इन तीन खेलों का आयोजन एनएसआई करवाना जा रही है या खेल विभिन्न ब्लॉक में करवाए जाएंगे

आपको बता दें कि हर वर्ग की विजेता टीम को 21 हजार व उपविजेता टीम को 15 हजार रुपए से नवाजा जाएगा। प्रतियोगिता में एंट्री फ्री रहेगी। खेलों में भाग लेने वाले खिलाडिय़ों की थर्मल स्केनिंग की जाएगी और बॉस्केटबाल और बॉलीवाल के मैच में खिलाडिय़ों को मॉस्क व सेनिटाइजर अपने साथ लाना होगा।

Related posts

उपद्रवियों के घर पर बुलडोजर चलाने के विरोध में गहलोत:कहा- ये अधिकार PM-CM को भी नहीं, क्या हम करौली में बुलडोजर चलवा दें?

Such Tak

अग्निपथ योजना के विरोध में युवक कांग्रेस ने पैदल मार्च निकालकर किया सत्याग्रह

Such Tak

अमेरिका में 2-3 साल में मिलती डेथ पेनल्टी, जानिए-भारत में कितना लंबा इंतजार :कन्हैया के आतंकी हत्यारों को कब होगी फांसी?

Such Tak