08/02/2023
राजस्थान

चार स्थानीय नगर निकायों के चुनाव के लिए आज जिला में भरे गए 53 नामांकन पत्र

हमीरपुर /

 

हमीरपुर जिला में स्थानीय नगर निकायों के चुनाव के लिए आज दूसरे दिन कुल 53 नामांकन पत्र दाखिल किए गए।

निर्वाचन अधिकारी एवं एसडीएम हमीरपुर डॉ. चिरंजी लाल ने बताया कि नगर परिषद हमीरपुर के विभिन्न वार्डों के लिए आज 17 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र भरे। इनमें 8 महिलाएं एवं 9 पुरूष शामिल हैं। उन्होंने बताया कि वार्ड नंबर 6 से एक, वार्ड नंबर 11 से तीन, वार्ड नंबर 3 से एक, वार्ड नंबर 9 से दो, वार्ड नंबर 4 से चार, वार्ड नंबर 7 से एक, वार्ड नंबर 2 से एक, वार्ड नंबर 10 से एक, वार्ड नंबर 5 से एक तथा वार्ड नंबर 1 से दो प्रत्याशियों ने नामांकन भरे।

निर्वाचन अधिकारी एवं एसडीएम सुजानपुर शिल्पी बेक्टा ने बताया कि नगर परिषद सुजानपुर में आज 21 नामांकन पत्र दाखिल किए गए। उन्होंने बताया कि वार्ड नंबर 1 से एक, वार्ड नंबर 2 से दो, वार्ड नंबर 3 से दो, वार्ड नंबर 4 से तीन, वार्ड नंबर 5 से दो, वार्ड नंबर 6 से दो, वार्ड नंबर 7 से एक, वार्ड नंबर 8 से छह, वार्ड नंबर 9 से दो नामांकन दाखिल किए गए। इनमें 9 महिलाएं एवं 12 पुरूष शामिल हैं।  

कार्यकारी एसडीएम बड़सर ने बताया कि नगर पंचायत भोटा में आज 7 नामांकन पत्र दाखिल किए गए। इनमें वार्ड नंबर 1 से एक, वार्ड नंबर 2 से दो, वार्ड नंबर 4 से एक, वार्ड नंबर 5 से एक, वार्ड नंबर छह से एक तथा वार्ड नंबर 7 से एक प्रत्याशी ने नामांकन दाखिल किया। इनमें चार महिला एवं तीन पुरूष प्रत्याशी शामिल हैं।

निर्वाचन अधिकारी एवं एसडीएम नादौन विजय कुमार ने बताया कि नगर पंचायत नादौन के विभिन्न वार्डों के लिए आज 8 नामांकन पत्र भरे गए।

Related posts

अर्थव्यस्था को कटौती का करंट: प्रदेश में 3 घंटे बिजली कटौती, 13500 इंडस्ट्रीज का उत्पादन आधा, एक शिफ्ट में ही हाे रहा काम

Such Tak

लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी की सदस्यता ली, पढ़िए पार्टी से जुड़ने के चार सबूत : कन्हैया का हत्यारा रियाज था BJP मेंबर

Such Tak

विधायक राजेंद्र सिंह ने अपनी ही सरकार पर बोला हमला: कहा-मैंने कांग्रेस की सरकार बचाई, किसी व्यक्ति की नहीं, ईमानदार मंत्रियों की नहीं चलती

Such Tak