23/09/2022
राजनीति राजस्थान

राजस्थान में कांग्रेस विधायक के बेटे पर लगा 10वीं की छात्रा से गैंगरेप का आरोप, मुकदमा दर्ज

संसदीय कार्य मंत्री शांति धारीवाल जब विधानसभा में रेपिस्टों को मर्द बोलकर सम्मानित करते हैं, स्वयं मुख्यमंत्री और गृहमंत्री अशोक गहलोत जांच रिपोर्ट आने से पहले ही अलवर नाबालिग गूंगी बहरी बच्ची के साथ हुई हैवानियत को ही नकार देते हैं तो फिर विधायक की औलादें क्यूं पीछे रहेगी क्योंकि इनको पता है कि राज्य में दुष्कर्मियों को बचाने के लिए पूरा ईको सिस्टम काम कर रहा है और अगर कोई विधायक की औलादें है तो फिर डर काहे का और विधायक ने एक ही झटके में दुष्कर्मी औलाद का बचाव भी कर दिया मानों विधायक हमेशा औलादें के आगे पीछे घूमते हैं अब आगे क्या पिड़ित परिवार को डरा धमकाकर शांत कर दिया जायेगा और राजस्थान में घट रही दुष्कर्म की घटनाओं के लिए मोदी को जिम्मेदार ठहराकर मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास को सड़कों पर उतार दिया जायेगा। देश में डर का माहौल है l

राजस्थान में जहां रेप की (Rape case Rajasthan ) घटनाएं थमने का नाम ही नहीं ले रही है। इसी बीच सत्तारूढ़ कांग्रेस (Rajasthan Congress ashok gehlot government ) के एक विधायक (MLA) के बेटे पर भी गंभीर आरोप लगा है। राजस्थान के दौसा जिले के मंडावर (Dausa mandawar) थाने में अलवर राजगढ़ विधायक जौहरी लाल मीणा (alwar rajgarh mla johari lal meena ) के बेटे दीपक मीणा (Deepak meena ) सहित तीन दोस्तों के खिलाफ गैंग रेप का मुकदमा दर्ज (Fir on Gangrape) हुआ है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने 10वीं में पढ़ने वाली एक छात्रा को जिले के रैणी इलाके से अगवा किया था। इसके बाद मंडावर थाना क्षेत्र के महुआ-मंडावर रोड (mahua-mandawar Road Rajasthan) स्थित समलेटी पैलेस होटल लेकर आये थे।

होटल में लाए और बार-बार गैंग रेप की वारदातों को अंजाम दिया
यहां 24 फरवरी को नाबालिग किशोरी के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद भी आरोपी नहीं रूके । मिली जानकारी के अनुसार तीनों आरोपी कई बार दबाव देकर पीड़िता को इस होटल में लेकर आए और बार-बार गैंग रेप की वारदातों को अंजाम दिया। इतना ही नहीं विधायक पुत्र सहित तीनों आरोपियों ने पीड़िता की नग्न अवस्था में वीडियो भी बनाई ।

पोक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत पुलिस ने किया मामला दर्ज
पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरोपियों ने पीड़िता को धमकाने के लिए वीडियो वायरल करने की धमकी दी। फिलहाल इस पूरे मामले में मंडावर थाने में पोक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत विधायक पुत्र दीपक मीणा, विवेक शर्मा निवासी थुमडा और नेतराम समलेटी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है इस पूरे मामले की जांच महवा डीएसपी कर रहे है।

Related posts

भारत जोड़ो से पहले कांग्रेस टूटी : हार्दिक ने कांग्रेस छोड़ी, भाजपा जाने के आसार

Such Tak

राजस्थान के गांवों में पीने को पानी नहीं:गुजरात-पाकिस्तान से सटे गांव, मिट्टी का पानी पी रहे हैं बच्चे

Such Tak

खरगोन हिंसा: घरों पर चला बुलडोजर, PM आवास योजना के तहत मकान भी गिराया गया

Such Tak