05/02/2023
राजस्थान

सेना भर्ती एक मार्च से, वैबसाइट पर आवेदन 13 फरवरी तक

हमीरपुर /


थल सेना में सैनिक सामान्य ड्यूटी, लिपिक और स्टोर कीपर तकनीकी के पदों पर जिला हमीरपुर, बिलासपुर तथा ऊना जिले के युवाओं की भर्ती के लिए एक मार्च से 16 मार्च तक ऊना के इंदिरा गांधी खेल मैदान में भर्ती रैली का आयोजन किया जाएगा। इसके अलावा सेना में धर्मगुरू और हवलदार सर्वेयर ऑटोमेटड कार्टोग्राफर के पदों के लिए भी भर्ती की जाएगी, जिसमें पूरे हिमाचल प्रदेश, केंद्रीय शासित प्रदेश चंडीगढ़ और हरियाणा के जिला गुडग़ांव, मेवात, पलवल और फरीदाबाद के उम्मीदवार भी भाग ले सकते हैं। 


 सेना भर्ती कार्यालय हमीरपुर के निदेशक कर्नल संजीव कुमार त्यागी ने बताया कि भारतीय सेना की वैबसाइट ज्वाइन इंडियन आर्मी डॉट एनआईसी डॉट इन पर भर्ती की अधिसूचना जारी कर दी गई है। पात्र युवा भर्ती के लिए सेना की इस वैबसाइट पर 13 फरवरी तक अपना ऑनलाइन पंजीकरण करवा सकते हैं। 


 कर्नल त्यागी ने बताया कि भर्ती रैली का आयोजन कोविड-19 से संंबंधित सरकारी दिशा-निर्देशों के अनुसार ही किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पात्र युवा भर्ती के संबंध में किसी भी दलाल या धोखेबाजों के झांसे में न आएं और ग्राउंड टैस्ट के दौरान किसी भी प्रतिबंधित दवा का प्रयोग न करें। 

Related posts

पंचायत चुनावों के आरक्षण रोस्टर में ‘बंदरबांट’, चहेतों को बांटी जा रही रेवड़ियां : निशांत

Web1Tech Team

चंबल हादसे की दर्दभरी कहानी:एक ही दिन थी 3 बहनों की शादी, लेकिन सबसे छोटी बहन के दूल्हे ने जान गंवा दी; मातम में बदली खुशियां

Such Tak

चार स्थानीय नगर निकायों के चुनाव के लिए आज जिला में भरे गए 53 नामांकन पत्र

Web1Tech Team