01/10/2022
राजस्थान

हमीरपुर के 4 नगर निकायों में कुल 136 नामांकन पत्र नामांकन के अंतिम दिन 62 उम्मीदवारों ने दाखिल किए पर्चे

हमीरपुर /

हमीरपुर जिले के चार नगर निकायों के 34 वार्डों में 10 जनवरी को होने वाले चुनाव के लिए कुल 136 उम्मीदवारों ने अपने नामांकन पत्र दाखिल किए हैं। नामांकन के अंतिम दिन सोमवार को 62 पर्चे भरे गए।
नगर परिषद हमीरपुर के निर्वाचन अधिकारी एवं एसडीएम डॉ. चिरंजी लाल चौहान ने बताया कि परिषद के 11 वार्डों के लिए कुल 52 नामांकन पत्र दाखिल किए गए हैं। सोमवार को 23 उम्मीदवारों ने अपने पर्चे भरे। आखिरी दिन वार्ड नंबर 1, 2 और 7 के लिए एक-एक उम्मीदवार ने, वार्ड नंबर 3 के लिए दो ने, वार्ड नंबर 4 और 10 के लिए तीन-तीन, वार्ड नंबर 6, 8 और 11 के लिए चार-चार उम्मीदवारों ने नामांकन भरा।
नगर परिषद सुजानपुर की निर्वाचन अधिकारी एवं एसडीएम शिल्पी बेक्टा ने बताया कि सुजानपुर में 9 वार्डों के लिए कुल 39 नामांकन पत्र प्राप्त हुए हैं। यहां नामांकन के आखिरी दिन 14 उम्मीदवारों ने अपने नामांकन पत्र दाखिल किए।
नगर पंचायत नादौन में आखिरी दिन 11 नामांकन पत्र भरे गए। वार्ड नंबर 7 के लिए तीन उम्मीदवारों ने, वार्ड नंबर 4 और 6 के लिए दो-दो तथा वार्ड नंबर 1, 2, 3 व 5 के लिए एक-एक उम्मीदवार ने पर्चा भरा। निर्वाचन अधिकारी एवं एसडीएम विजय धीमान ने बताया कि नादौन के कुल 7 वार्डों के लिए कुल 23 पर्चे दाखिल किए गए हैं।
उधर, नगर पंचायत भोटा में भी सोमवार को 14 उम्मीदवारों ने अपने नामांकन पत्र भरे। निर्वाचन अधिकारी एवं बड़सर के कार्यकारी एसडीएम ओम प्रकाश शर्मा ने बताया कि नगर पंचायत भोटा के 7 वार्डों के लिए कुल 22 नामांकन पत्र दाखिल हुए हैं।

Related posts

रैपिड एंटीजन टैस्ट में 20 लोग निकले कोरोना पॉजिटिव

Web1Tech Team

Udaipur Murder Case : कटारिया का हमला, बोले बड़ा सवाल जब पुलिस से सुरक्षा मांगी तो दी क्यों नहीं ?

Such Tak

Accident In Kota : बारात की कार पुल से चम्बल नदी में गिरी, दूल्हे समेत 9 बारातियों की मौत, देखें हादसे के बाद की तस्वीरें

Such Tak