08/02/2023
राजस्थान

ग़रीबों, आर्थिक तौर पर पिछड़ों और जरूरतमंदों के कल्याण के लिये समर्पित है प्रदेश सरकार: विजय अग्निहोत्री

नादौन /

 

हिमाचल पथ परिवहन निगम के उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री ने प्रदेश की भाजपा सरकार को गरीबों, वंचितों और जरूरतमंद लोगों के कल्याण हेतु समर्पित बताया है। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार जनता के दुःख दर्द को समझते हुये सभी जरूरी और कल्याणकारी क़दम उठा कर लोगों को आर्थिक मदद पंहुचाने के लिये संवेदनशील होकर कार्य कर रही है।

मुख्यमंत्री रिलीफ़ फण्ड से नादौन विधानसभा क्षेत्र के लोगों को आर्थिक सहायता राशि वितरित करते हुये निगम उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री ने कहा कि उनके राजनैतिक जीवन का उद्देश्य हमेशा से ही जनसेवा रहा है। उन्होंने कहा कि आर्थिक तौर पर कमज़ोर, ग़रीब और पिछड़े वर्ग, जिन्हें किसी गम्भीर बीमारी के चलते इलाज सबंधी सहायता की आवश्यकता होगी उसमें उनकी भरपूर मदद की जायेगी। उन्होंने कहा कि विपदा और संकट के समय लोगों को अकेले छोड़ देना मानवता और इंसानियत के मूल सिद्धान्तों के विरुद्ध है। इसलिए आर्थिक तौर पर पिछड़े और ज़रूरतमन्द लोगों के लिये सारे समाज को मिलकर सरकार के साथ सहयोग करना चाहिए ताकि विपदा में घिरे लोगों तक अधिकतम सहायता पँहुच सके।

निगम उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री ने इस अवसर पर धनेटा पंचायत के जंगली गांव के सुरेश कुमार को 25 हज़ार की सहायता राशि, बटराण पंचायत के टेक चंद को 15 हज़ार, झलाण गांव के पारस राम को 5 हज़ार, मण गांव की सन्तोष कुमारी को पुत्री के विवाह के लिये 5 हज़ार की राशि, गाहली गांव की मीरा देवी को 11 हज़ार की राशि, जोल सप्पड़ पंचायत के जय सिंह को 25 हज़ार की राशि, फाहल पंचायत के झरमानी से सौरभ सुपुत्र जगदीश चंद को गम्भीर बीमारी के इलाज के लिये 35 हज़ार की राशि, सराय धनेटा की किरणबाला पत्नी सतपाल सिंह को 11 हज़ार, लाहड़-कोटलू सुधियाल के परविंद्र कुमार को 11 हजार, गलोड़ झरमानी इलाके के कश्मीर सिंह को 8 हज़ार, भरमोटी के दुनी चंद को 15 हज़ार, धनोआ-धनेटा कस्बे की शंकुतला देवी को 20 हज़ार, जलाड़ी पंचायत की सरला देवी को 60 हज़ार, चिल्लियां गांव के करतार चंद को 20 हज़ार और कुन्ना गांव की रीनू कुमारी को 11 हज़ार की सहायता राशि के चेक वितरित किये।

निगम उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री के प्रयासों से मुख्यमंत्री राहत कोष से मिली आर्थिक मदद पर लोगों ने सीएम जयराम ठाकुर और एचआरटीसी के उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री का आभार जताते हुये कहा कि मुश्किल और संकट के समय उनके द्वारा प्रदान की गई इस सहायता को वो कभी भूल नहीं पायेंगे और ताउम्र याद रखेंगे।

Related posts

Rajasthan Budget 2022 LIVE Update : सीएम Ashok Gehlot का बजट भाषण शुरू, यहां देखें बड़ी और ख़ास बातें

Such Tak

40 और लोग निकले कोरोना पाॅजीटिव हमीरपुर में.

Web1Tech Team

संयुक्त राष्ट्र प्रवक्ता ने कहा- सभी धर्मों का सम्मान करने का आह्वान करते हैं : उदयपुर हत्या

Such Tak