22/09/2022
राजस्थान

18 और कोरोना पॉजटिव जिला हमीरपुर में,जिसमे 3 कर्मी Dc और RTO कार्यलय के कर्मी भी शामिल

हमीरपुर /

18 लोग निकले कोरोना पाॅजीटिव जिला में वीरवार को कुल 18 लोग कोरोना पाॅजीटिव पाए गए हैं। इनमें 5 लोग रैपिड एंटीजन टैस्ट में और 13 लोग आरटी-पीसीआर टैस्ट में पाॅजीटिव निकले हैं। 
   मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाॅ. अर्चना सोनी ने बताया कि रैपिड एंटीजन टैस्ट में पीडब्ल्यूडी कालोनी हमीरपुर की 50 वर्षीय महिला और 20 वर्षीय युवक, तहसील हमीरपुर के गांव बालू का 50 वर्षीय व्यक्ति, बजरोल क्षेत्र के गांव भटलंबर का 70 वर्षीय व्यक्ति और गांव मोहीं की 61 वर्षीय महिला की रिपोर्ट पाॅजीटिव आई है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि वीरवार को जिला के विभिन्न स्वास्थ्य खंडों में रैपिड एंटीजन टैस्ट के लिए कुल 53 सैंपल लिए गए, जिनमें से 5 पाॅजीटिव पाए गए। 
 उन्होंने बताया कि आरटी-पीसीआर टैस्ट में पाॅजीटिव पाए गए लोगों में मझियार क्षेत्र के गांव बन्टेरा की 40 वर्षीय, 38 वर्षीय, 17 वर्षीय और 53 वर्षीय चार महिलाएं तथा इसी क्षेत्र के गांव गंडियाना की 68 वर्षीय महिला शामिल हैं। ये सभी महिलाएं कोरोना संक्रमित लोगों के प्राथमिक संपर्क के कारण पाॅजीटिव हुई हैं। इनके अलावा विशाखापटनम से लौटा पुतड़ियाल क्षेत्र के गांव कंडरोला के 33 वर्षीय व्यक्ति, दिल्ली से आए गांव बिल्कर के 23 वर्षीय युवक, गांव महल की 54 वर्षीय महिला, टिक्कर की 66 वर्षीय महिला, हमीरपुर में कार्यरत 46 वर्षीय व्यक्ति और 52 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट भी पाॅजीटिव आई है। मट्टनसिद्ध के 75 वर्षीय व्यक्ति और झनियारा क्षेत्र के गांव खैंदा की 53 वर्षीय महिला भी पाॅजीटिव पाई गई है। 

Related posts

Nupur Sharma को धमकी देने वाले सलमान चिश्ती का दरगाह कनेक्शन और परिवार का इतिहास

Such Tak

नशा मुक्त भारत बनाना है तो हर युवा को खेल से जुड़ना होगा :कपिल कुमार

Web1Tech Team

हमीरपुर जिला में पंचायत प्रधान के लिए कौन हुआ आरक्षित किस पंचायत में देखिये रिपोर्ट

Web1Tech Team