25/09/2022
राजस्थान

2 बच्चों की माँ 5 लाख का सोना व् 15 लाख नकदी लेकर घर से फरार.

भोरंज /

हमीरपुर जिला के उपमंडल भोरंज की ग्राम पंचायत पट्टा की रहने वाली 2 बच्चों की मां करीब 5 लाख का सोना और 15 लाख की नकदी लेकर घर से फरार हो गई है। पति की दिव्यांगता का फायदा उठाकर महिला भाग गई है। पीड़ित पति प्रताप सिंह ने बताया कि वह बद्दी में फैक्टरी में काम करता है और घर में पत्नी मंजू देवी, 18 व 14 साल के 2 बेटे और बूढ़े माता-पिता रहते हैं। लॉकडाऊन की वजह से वह भी पिछले करीब 2 माह से घर पर ही है। उसने बताया कि घर में मकान का काम लगाना था जिसके लिए बैंक से करीब 15 लाख रुपए निकालकर ट्रंक में रखे थे और 12 तारीख को उसकी पत्नी गले में दर्द होने की बात कहकर दवाई लेने पट्टा के लिए सुबह करीब 8 बजे चली गई। शाम तक जब वह घर वापस नहीं आई और जब उसके फोन पर संपर्क किया तो मोबाइल भी बंद आ रहा था।

सारी रिश्तेदारी में तलाश करने के बाद जब कहीं भी उसका पता नहीं चला तो अगले ही दिन 13 तारीख को उन्होंने पुलिस थाना भोरंज में शिकायत दर्ज करवा दी। पीड़ित ने बताया कि घर के ट्रंक में मकान बनाने के लिए रखे करीब 15 लाख रुपए जोकि बैंक से उसकी पत्नी ही निकलवा कर लाई थी वह पूरे का पूरा कैश, बैंक की पासबुकें और करीब 5 लाख के सोने के गहने जोकि ट्रंक में ही थे वे भी गायब थे और वर्तमान में उनके पास जेब खर्च के लिए भी पैसे नहीं बचे हैं क्योंकि घर में पैसों इत्यादि का हिसाब उसकी पत्नी ही रखती थी और 18 साल की पूरी की पूरी कमाई को लेकर फरार हो गई है।

पीड़ित ने बताया कि वर्षों पहले उसकी टांग व पीठ का आप्रेशन हुआ है। उसने बताया कि इतने दिन बीत जाने पर अभी तक पुलिस को भी कोई सुराग नहीं मिल सका है। उसने बताया कि अगले दिन उसे पता चला कि उसकी पत्नी पट्टा बाजार से मोबाइल की दुकान से साढ़े 6,000 रुपए का मोबाइल फोन उधार ले गई है जिसका आई.एम.ई.आई. नम्बर आज उसने भोरंज पुलिस को भी दे दिया है। अत: पीड़ित पति ने एस.पी. हमीरपुर से उसकी पत्नी को शीघ्र तलाश किए जाने की गुहार लगाई है। थाना प्रभारी भोरंज सी.आर. चौधरी का कहना है कि महिला के घर से कहीं चले जाने की शिकायत दर्ज कर ली है और उक्त महिला की तलाश की जा रही है।

Related posts

बारां : पूर्व सभापति कमल राठौर के अवैध बने मकान को किया क्षतिग्रस्त

Such Tak

जिला हमीरपुर में 41 और कोरोना पॉजटिव

Web1Tech Team

डॉन देवा की रियल लाइफ का डरावना सच:कमाने वाला 1, खाने वाले 21; लाखों फॉलोअर्स पर परिजन बोले- हम रोज मर रहे

Such Tak