01/10/2022
राजस्थान

3 प्रधान और 3 उपप्रधानों समेत कुल 353 निर्विरोध चुने गए हमीरपुर जिला में.

हमीरपुर/

उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी (पंचायत) देवाश्वेता बनिक ने बताया कि जिला की पंचायतीराज संस्थाओं में नामांकन पत्र वापस लेने की अवधि समाप्त होने के बाद कुल 353 जनप्रतिनिधि निर्विरोध चुने गए हैं। इनमें 3 पंचायत प्रधान, 3 उपप्रधान और 347 पंचायत सदस्य शामिल हैं। 


  देवाश्वेता बनिक ने बताया कि विकास खंड भोरंज की ग्राम पंचायत पट्टा, विकास खंड बिझड़ी की ग्राम पंचायत जनेह और विकास खंड नादौन की ग्राम पंचायत जीहण में प्रधान के पद के लिए केवल एक-एक उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं। इसलिए ये निर्विरोध चुन लिए गए हैं। इसी प्रकार विकास खंड भोरंज की ग्राम पंचायत उखली और साहनवीं और विकास खंड बिझड़ी की ग्राम पंचायत कियाराबाग में उपप्रधान निर्विरोध चुने गए हैं। 


  इनके अलावा विकास खंड भोरंज की विभिन्न ग्राम पंचायतों में वार्ड सदस्यों के लिए 60, विकास खंड बिझड़ी में  43, विकास खंड नादौन में 125, विकास खंड सुजानपुर में 21, विकास खंड हमीरपुर में 29 और विकास खंड बमसन में 69 वार्ड सदस्य निर्विरोध चुन लिए गए हैं।

Related posts

धर्मपुर में श्रद्धालुओं से भरी गाड़ी खाई में गिरी,हमीरपुर के 6 लोग धायल.

Web1Tech Team

उन्होंने कमरों के ताले टूटे व दरबाजे खुले देखे। समाज सेवी सुनील शर्मा ने बताया इन चोरी की घटनाओं से लोगो दहशत में हैं। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि इन तीनों चोरी की घटनाओं को किसी भेदी ने ही अंजाम दिया है जिसे पता था कि इन कमरों में रात को कोई नहीं सोया है। इन चोरी की घटनाओं की पुष्टि एएसपी विजय सकलानी ने बताया कि पुलिस ने चोरी की घटनाओं की खबर मिलते ही पुलिस टीम मौका पर भेज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Web1Tech Team

रास्ता बनने पर धार गांव के लोग गदगद
उप प्रधान विक्रम सिंह का जताया आभार
दो महीने पहले ही ग्रामीणों ने बताई थी समस्या

Web1Tech Team