25/09/2022
राजस्थान

6 वार्डों में बनाए कंटेनमेंट जोन

हमीरपुर /

कोरोना के मामले सामने आने के बाद नगर पंचायत नादौन और जिला की 5 ग्राम पंचायतों के कुल 6 वार्डों में कंटेनमेंट जोन बनाए गए हैं। जिलाधीश देवाश्वेता बनिक ने इस संबंध में आदेश जारी किए हैं और ये आदेश तुरंत प्रभाव से लागू कर दिए गए है.
 आदेश के अनुसार ग्राम पंचायत धनेटा के वार्ड नंबर 5 गांव डिव में पृथी चंद का घर, ग्राम पंचायत फस्टे के वार्ड नंबर 2 गांव चधुन में जोगिंद्र सिंह का घर, ग्राम पंचायत भदरूं के वार्ड नंबर 5 गांव कुशियार में मस्त राम का घर कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। नगर पंचायत नादौन के वार्ड नंबर एक कोट में न्यायालय के रास्ते की दाईं ओर नीलम देवी और आयुष कुमार के घर, इसी वार्ड में पुराने बस अड्डे की सड़क की बाईं ओर सरिता देवी, वृतिका कुमारी और सुमन लता के घर, भोरंज उपमंडल की ग्राम पंचायत गरसाहर के वार्ड नंबर 3 गांव गरसाहर (अंबी) में बलवीर चंद का घर और ग्राम पंचायत कोट लांगसा के वार्ड नंबर 3 गांव कोट लांगसा में बबली चंद, निर्मल चंद, अशोक कुमार और पित्र चंद के घर कंटेनमेंट जोन बनाए गए हैं। 
   एक अन्य आदेश जारी करते हुए जिलाधीश ने ग्राम पंचायत समीरपुर के वार्ड नंबर 6 गांव खनसन में हंसराज के घर को कंटेनमेंट जोन से बाहर कर दिया है। 

Related posts

राजस्थान में कांग्रेस विधायक के बेटे पर लगा 10वीं की छात्रा से गैंगरेप का आरोप, मुकदमा दर्ज

Such Tak

जिला परिषद एवं नगर परिषद, नगर पंचायतों में चुनाव लड़ने वाले कांग्रेस समर्थित उम्मीदवारों की घोषणा की.

Web1Tech Team

Assembly Election Result 2022 Live Updates: यूपी-उत्तराखंड-गोवा में BJP का चला जादू, पंजाब में AAP की झाड़ू का क्लीन स्वीप

Such Tak