06/10/2022
देश राजनीति राजस्थान

राजस्थान बीजेपी में हलचल : भाजपा नेताओ की दिल्ली में बैठक

राजस्थान भाजपा नेताओ की मंगलवार को दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नडृडा के साथ बैठक हुई। इस बैठक में राजस्थान के प्रमुख भाजपा नेताओं की मौजूदगी रही। सूत्रों के अनुसार राजस्थान के नेताओं के साथ हुई बैठक में आगामी विधानसभा चुनावों पर फोकस रखा गया और इसी के मदृदेनजर बडे नेताओं कोे स्पष्ट नसीहत दे दी गई कि अब गुटबाजी नहीं करें और चुनावी कामकाम में जुट जाएं।

बताया जा रहा है कि इस बैठक में भाजपा के प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया,उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया , संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर, केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत, केन्द्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल मौजूद रहे। हाल ही में भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी एल संतोष का जयपुर दौरा हुआ था । दिल्ली में होने वाली बैठक इसी दौरे की अगली कड़ी मानी जा रही है । बैठक में राजस्थान भाजपा के नेताओ को एकजुट होकर काम करने की नसीहत भी दी गई। साथ ही यह निर्देश भी दिए गए कि राज्य की कांग्रेस सरकार के खिलाफ आंदोलन खडा करें और इस आंदोलन को मंडल स्तर तक लेकर जाएं।
इसके अलावा बैठक में राजस्थान में क्या—क्या चुनावी मुदृदे हो सकते हैं। किन मुदृदों पर पार्टी को गंभीरता से काम करना चाहिए। पन्ना प्रमुखों की योजना को अमली जामा पहनाने पर गंभीरता से काम करने पर भी चर्चा होगी। केन्द्र की मोदी सरकार की योजनाओं को जन—जन तक पहुंचाने पर भी चर्चा होगी। साथ ही राजस्थान में क्षेत्रवार क्या—क्या मुदृदे इस समय प्रमुख बने हैं। साम्प्रदायिक घटनाओं की क्या स्थिति है। इन सब पर भी चर्चा होने की खबर है।

Related posts

पायलट बोले- वसुंधरा को चैन से नहीं रहने दिया था , युवा केवल दरी बिछाने, नारे लगाने को नहीं, आगे लाना होगा

Such Tak

कुछ इस तरह से अग्निपथ योजना के तहत भारतीय सेना में भर्ती किए जाएंगे नेपाली गोरखा

Such Tak

एक बजे तक 35.88% वोटिंग; ललितपुर के 5 गांवों में 12 बजे तक कोई वोट नहीं पड़ा, बिकरू कांड वाले गांव में लंबी कतारें

Such Tak