08/02/2023
राजनीति राजस्थान

शांति धारीवाल का पायलट पर निशाना, ‘जिंदा रहने के लिए मीडिया में खबरें छपवाते हैं’

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खास सिपहसालार शांति धारीवाल ने भी शनिवार को अपने दिल्ली दौरे के दौरान बड़ा बयान देते हुए इशारों ही इशारों में पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट पर निशाना साधा है।

प्रदेश में मुख्यमंत्री बदलने को लेकर चल रही अटकलों के बीच एक बार फिर से अशोक गहलोत खेमे और सचिन पायलट खेमे के बीच बयानबाजी का दौर तेज हो गया है। पहले जहां मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मुख्यमंत्री बदलने की अटकलों को खारिज कर चुके हैं और इन्हें अफवाह करार दे चुके हैं तो वहीं अब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खास सिपहसालार शांति धारीवाल ने भी शनिवार को अपने दिल्ली दौरे के दौरान बड़ा बयान देते हुए इशारों ही इशारों में पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट पर निशाना साधा है। सीएम बदलने की चर्चाओं के सवाल पर शांति धारीवाल ने कहा कि कुछ लोग जिंदा रहने के लिए मीडिया में खबरें छपवाते रहते हैं ताकि जिंदा रह सके। हालांकि धारीवाल ने पायलट का सीधे तो नाम नहीं लिया लेकिन उनका इशारा कहीं न कहीं सचिन पायलट की तरफ ही था।

 

Related posts

न्यायपालिका पर टिप्पणी के लिए उपराष्ट्रपति और कानून मंत्री के खिलाफ PIL हुई दर्ज

Such Tak

कोर्ट ने कहा- 11 जुलाई को ही सुनेंगे, भड़के सिब्बल बोले- डेमोक्रेसी का डांस नहीं चल रहा : बागियों की वोटिंग रोकने SC पहुंची शिवसेना

Such Tak

30 हजार CCTV से रखेंगे नजर, 1376 परीक्षा केंद्र बनाए : REET 2022 में हर केंद्र की होगी वीडियोग्राफी

Such Tak