04/07/2022
हाडोती आँचल

रोहित ब्रिगेड की नजर क्लीन स्वीप पर:WI के खिलाफ तीसरी बार टी-20 सीरीज के सभी मैच जीतने का मौका, बदला जाएगा प्लेइंग XI

भारत और वेस्टइंडीज के बीच 3 मैचों की टी-20 सीरीज का आखिरी मुकाबला रविवार को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा। पहले दो मैचों में शानदार प्रदर्शन करने वाली भारतीय टीम आज तीसरी भिड़ंत जीतकर सीरीज पर क्लीन स्वीप करना चाहेगी। आज होने वाले मैच में टीम मैनेजमेंट कई बदलाव भी कर सकती है। आखिरी टी-20 से विराट कोहली और ऋषभ पंत को आराम दिया गया है। ऐसे में आज ऋतुराज गायकवाड को खेलते हुए देखा जा सकता है।
WI के खिलाफ 2 बार क्लीन स्वीप कर चुका है भारत
इस सीरीज से पहले भारत और वेस्टइंडीज के बीच कुल 6 टी-20 सीरीज खेली गई है, जिसमें भारत ने 2 बार WI के खिलाफ क्लीन स्वीप किया है। रविवार को भी रोहित की टीम अगर जीत हासिल करने में सफल रही, तो ये तीसरा मौका होगा जब भारत ने फटाफट क्रिकेट में विंडीज के खिलाफ एक सीरीज के सभी मैच जीते हो।

बेंच स्ट्रेंथ को परखने का बढ़िया मौका
सीरीज में अजेय बढ़त बनाने के बाद कप्तान रोहित शर्मा के पास अब बेंच पर बैठे खिलाड़ियों को परखने का बढ़िया मौका रहेगा। तीसरे टी-20 मैच से पूर्व कप्तान विराट कोहली और विकेटकीपर ऋषभ पंत को आराम दिया गया है। ऐसे में प्लेइंग-XI में श्रेयस अय्यर को मौका मिलना तय है। साथ ही टॉप ऑर्डर में ऋतुराज गायकवाड पर भी दांव लगाया जा सकता है।

अगर गायकवाड खेले, तो बहुत हद तक संभव है कि ईशान किशन को नंबर-3 या 4 पर खेलते देखा जा सकता है। इसके अलावा युजवेंद्र चहल की जगह कुलदीप यादव को मौका मिलना तय है। वहीं, तेज गेंदबाजी में भी कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

Related posts

रूस ने यूक्रेन के दो प्रांत स्वतंत्र देश घोषित किए:पुतिन ने ​यूक्रेन को बताया अमेरिका की कठपुतली; यूक्रेनी राष्ट्रपति का पलटवार, कहा- हम डरते नहीं हैं

Such Tak

Coal crisis in india : कोयला संकट फिर गहराया, 5 दिन का ही स्टॉक

Such Tak

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022: कल शाम 6 बजे से थम जाएगा चौथे चरण का चुनाव प्रचार, जानें

Such Tak