06/10/2022
धार्मिक राजस्थान हाडोती आँचल

हनुमान जन्मोत्सव मनाने को लेकर श्रीमती उर्मिला जैन भाया ने ली तैयारी बैठक

श्री हनुमान जन्मोत्सव पर्व को धूमधाम एवं धार्मिक कार्यक्रमों के साथ मनाए जाने को लेकर श्री पाश्र्वनाथ मानव सेवा चेरिटेबल ट्रस्ट की अध्यक्षा श्रीमती उर्मिला जैन भाया जिला प्रमुख द्वारा अपने आवास पर तैयारी बैठक ली।

श्रीमती उर्मिला जैन भाया ने बताया कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी श्री हनुमान जन्मोत्सव कार्यक्रम को मनाए जाने को लेकर उनके आवास पर तैयारी बैठक आयोजित की गई। बैठक को संबोधित करते हुए श्रीमती भाया ने बताया कि जब तक उनके शरीर में जान है तब तक निरन्तर उनके द्वारा हनुमान जन्मोत्सव मनाया जाएगा। श्रीमती भाया ने कहा कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी श्री हनुमान जन्मोत्सव के दिन धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। इस हेतु 16 अप्रेल को दोपहर 3.30 बजे श्रीराम स्टेडियम, बारां से श्रीबड़ां बालाजीधाम के लिए पदयात्रा रवाना होगी जिसमें भक्तजन भाग लेंगे। हनुमान जन्मोत्सव कार्यक्रम में अधिक से अधिक आमजन शामिल हो, इसे लेकर तैयारी बैठक आयोजित की गई, जिसमें नगर परिषद सभापति श्रीमती ज्योति पारस, उप सभापति नरेश गोयल, वार्ड पार्षदगण, पूर्व वार्ड पार्षद आदि जिम्मेदार साथियों के साथ विचार-विमर्श किया गया। श्रीमती भाया द्वारा बैठक में उपस्थित सभी साथियांे को पीले चावल एवं पम्पलेट उपलब्ध करवाए जाकर उन्हें सभी को अपने-अपने वार्डो में वार्डवासियों, मिलने वालों तथा इष्ट-मित्रांे को वितरीत कर अधिक से अधिक संख्या में कार्यक्रम में पधारने का आग्रह करने की अपील की गई।

Related posts

हमीरपुर के 4 नगर निकायों में कुल 136 नामांकन पत्र नामांकन के अंतिम दिन 62 उम्मीदवारों ने दाखिल किए पर्चे

Web1Tech Team

उन्होंने कमरों के ताले टूटे व दरबाजे खुले देखे। समाज सेवी सुनील शर्मा ने बताया इन चोरी की घटनाओं से लोगो दहशत में हैं। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि इन तीनों चोरी की घटनाओं को किसी भेदी ने ही अंजाम दिया है जिसे पता था कि इन कमरों में रात को कोई नहीं सोया है। इन चोरी की घटनाओं की पुष्टि एएसपी विजय सकलानी ने बताया कि पुलिस ने चोरी की घटनाओं की खबर मिलते ही पुलिस टीम मौका पर भेज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Web1Tech Team

भाया दम्पत्ति ने कन्याभोज, दान दक्षिणा के साथ की नवरात्रा पर्व की पूर्णाहूति

Such Tak