30/09/2022
मनोरंजन हाडोती आँचल

3-0 से सीरीज पर कब्जा, IND vs WI: तीसरे T-20 में भी भारत का जलवा बरकरार, वेस्टइंडीज को 17 रन से हराया

कोलकाता: भारत ने वेस्टइंडीज को तीसरे टी-20 मैच में 17 रनों से शिकस्त दे दी है। यह इस सीरीज का आखिरी मैच था, जिसे कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला गया। इस जीत के साथ ही भारत ने 3-0 से इस सीरीज पर कब्जा कर लिया है।

तीसरे और आखिरी टी-20 मैच में वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग का फैसला किया। पहले बैटिंग करते हुए भारत की शुरुआत खराब रही और तीसरे ही ओवर में ऋतुराज गायकवाड 4 रन बनाकर आउट हो गए। लेकिन बाद में भारत ने सावधानीपूर्वक खेलते हुए मैच को अपनी गिरफ्त से नहीं फिसलने दिया।

इसके बाद दूसरे विकेट के लिए ईशान किशन और श्रेयस अय्यर ने 36 गेंदों पर 53 रन जोड़े। रोहित शर्मा इस मैच में नंबर 4 पर बैटिंग करने के लिए, लेकिन 15 गेंदों में केवल 7 रन बनाकर आउट हो गए। हिटमैन को डोमिनिक ड्रेक्स ने बोल्ड किया। मैच में युवा तेज गेंदबाज आवेश खान को इंटरनेशनल डेब्यू का मौका मिला है। आज के मैच में विराट कोहली और पंत नहीं खेल रहे हैं।

टॉस के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने साफ किया कि ऋतुराज गायकवाड़ ही ईशान किशन के साथ ओपनिंग करेंगे। हमारे सामने वर्ल्डकप आ रहा है और हमें उसको ध्यान में रखते हुए चीज़ों को आगे बढ़ाना है।

Related posts

बारां- सतीश अरोड़ा के खिलाफ फर्जीवाड़ा कर पट्टा बनाने को लेकर मामला दर्ज

Such Tak

IND vs WI: T-20 में मिल गया टीम इंडिया को नया ‘फिनिशर’, हार्दिक पांड्या को ‘खतरा

Such Tak

खान मंत्री प्रमोद भाया की भरत सिंह को सीधी सपाट भाषा में दो टूक

Such Tak