01/10/2022
राजस्थान हाडोती आँचल

Baran: अंता में भी बुल्डोजर चलेगा , रविवार की रोड की ली नाप

अंता कस्बे में यातायात के दबाव को देखते हुए पीडब्ल्यूडी विभाग अंता कस्बे के मुख्य मार्ग सीसवाली रोड को चौड़ा करने की कवायद शुरू कर दी गई है। इसके तहत सड़क के मध्य से दोनों तरफ हो 33-33 फुट लिया जा रहा है। यह सड़क पीडब्ल्यूडी तिराहे से फोरलेन बनेगी जो कि सुता बालाजी तक फोरलेन का निर्माण होगा। इसके लिए प्रशासन की ओर से विगत 8 -10 दिन से सक्रियता दिखाई जा रही है।

शुरू की कवायद
शनिवार को भी जिला प्रशासन का अमला एडीएम सहित अन्य अधिकारी अंता पहुंचे थे। इस दौरान इस मामले को लेकर चर्चा की गई। वही इसी दौरान इस मार्ग को चौड़ा करने के लिए 41 भवनों की सूची भी जारी की गई थी। जो चौड़ाई करण के दौरान सीमा में आ रहे थे। इनको हटाने को लेकर प्रशासन अपनी रणनीति बना रहा है। वहीं दूसरी ओर रविवार को भी पीडब्ल्यूडी के सहायक अभियंता बसंत कुमार गुप्ता और शिशुपाल शर्मा के नेतृत्व में नगर पालिका आमला और पुलिस विभाग का अमला पीडब्ल्यूडी तिराहे से ही रोड को नापना के लिए निकला। जिसके बाद रोड के निर्माण की कवायद जल्द शुरू कर दी गई।

Related posts

Rajasthan Budget 2022 LIVE Update : सीएम Ashok Gehlot का बजट भाषण शुरू, यहां देखें बड़ी और ख़ास बातें

Such Tak

डीसी देवाश्वेता बनिक ने बाल आश्रम के बच्चों को भेजे उपहार

Web1Tech Team

जिला प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का इंचार्ज अंशुल शर्मा को बनाया गया और जिला कांग्रेस के लिए दो अधिकृत पार्टी प्रवक्ता सुदर्शन शर्मा व सुरेश ठाकुर एडवोकेट को बनाया गया है.

Web1Tech Team