23/09/2022
हाडोती आँचल

IND vs WI: T-20 में मिल गया टीम इंडिया को नया ‘फिनिशर’, हार्दिक पांड्या को ‘खतरा

IND vs WI: T-20 में मिल गया टीम इंडिया को नया ‘फिनिशर’, हार्दिक पांड्या को ‘खतरा’, वेंकटेश अय्यर कर सकते हैं रिप्लेस
वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई तीन मैचों की टी-20 सीरीज में वेंकटेश अय्यर ने अपनी बल्लेबाजी से काफी प्रभावित किया। वहीं जब- जब उन्हें गेंदबाजी का मौका मिला तब भी उन्होंने टीम को निराश नहीं किया। वेंकटेश अय्यर स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के विकल्प साबित हो सकते हैं।
भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली गई टी-20 सीरीज में युवा खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर ने अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से दिल जीत लिया। वेस्टइंडीज के खिलाफ इस टी-20 सीरीज में जहां उन्होंने फिनिशर की भूमिका बखूबी निभाई वहीं जब-जब उन्हें गेंदबाजी का मौका मिल तब-तब उन्होंने कप्तान रोहित शर्मा को निराश नहीं किया और टीम के लिए कुछ अच्छा ही किया। वेंकटेश अय्यर की एंट्री से अब हार्दिक पांड्या के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं। हार्दिक पांड्या लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे हैं। वहीं उन्हें जब-जब प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका मिला तब-तब वो गेंदबाजी करते हुए भी नजर नहीं आए थे। हार्दिक की कमी टीम इंडिया को काफी खल रही थी। ऐसे में वेंकटेश अय्यर अपकमिंग विश्वकप के लिए उनके बेहतर विकल्प साबित हो सकते हैं।

Related posts

प्रशासन की अनदेखी ने ली, कांग्रेस वार्ड पार्षद जान

Such Tak

समैला के 15 लोगों समेत 22 और लोग निकले कोरोना पाॅजीटिव

Web1Tech Team

मंत्री प्रमोद भाया ने अंता में की जन सुनवाई: बांटे 160 पट्टे, दीपावली के बाद 1100 जोड़ों के निशुल्क सामूहिक विवाह सम्मेलन की घोषणा

Such Tak