01/12/2022
देश राजस्थान हाडोती आँचल

Kota Girl Murder Case Update: पकड़ा गया कोटा की बेटी का कातिल, पूछताछ में होगा मामले का खुलासा

Kota: 15 साल की बेटी की गला घोट करके हत्या (Kota Girl Murder) करने का मामले में मुख्य आरोपी गौरव जैन को गिरफ्तार कर लिया गया है. गौरव जैन को गुड़गांव से पुलिस ने गिरफ्तार किया है. हत्या के बाद 8 दिन से आरोपी टीचर फरार था. अब जल्द ही गौरव जैन को लेकर पुलिस कोटा लौटेगी.
ये था पूरा मामला
कोटा के रामपुरा थाना इलाके की 15 वर्षीय छात्रा गौरव जैन से ट्यूशन पढ़ने जाती थी. छात्रा 9वीं क्लास की स्टूडेंट थी. परिजनों के मुताबिक रविवार को गौरव जैन ने उसे एक्सट्रा क्लास के लिये बुलाया. छात्रा को दोपहर तक वापस आना था. लेकिन वो नहीं लौटी. जिसके बाद घबराए परिजन उसे ढूंढने गए तो गौरव के मकान की खिड़की पर छात्रा की रस्सी से बंधी लाश लटकी हुई थी.
सूचना पर पुलिस ने मौके पर एफएसएल की टीम को बुलाया और घटनास्थल का बारीकी से मुआयना किया था. प्रारंभिक जांच पड़ताल में सामने आया है कि संभवतया छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास किया गया था. आरोपी जब उसमें सफल नहीं हुआ तो उसने छात्रा की गला दबाकर हत्या कर दी और फरार हो गया. वारदात के बाद से शहर में लोगों में खासा गुस्सा देखा गया और जगह जगह प्रदर्शन हुए और कोटा की बेटी को न्याय दिलाने की मांग की गयी.

इधर कोटा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने में पूरी जान झोंक रखी थी. 3 एडिशनल, 4 डीएसपी, 17 सीआई, डीएसबी, इंटेलिजेंस, साइबर टीम सहित पूरी फोर्स हत्याकांड के मुख्य आरोपी गौरव जैन की तलाश में जुटी हुई थी. होटल, धर्मशाला, मंदिर सहित तमाम भीड़ वाले स्थानों को पुलिस की टीमें लगातार खंगालने में जुटी हुई थी. इतना ही नहीं पुलिस ने कोटा, जयपुर, सहित दिल्ली तक दबिश दी और आखिराकर गुड़गांव से आरोपी को पकड़ लिया गया. जिससे पूछताछ के बाद पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा.

Related posts

IPL: जोस बटलर ने बनाए रिकॉर्ड ; पडिक्कल के साथ मिलकर तोड़ा 13 साल पुराना रिकॉर्ड

Such Tak

हार्दिक पटेल बोले- पार्टी में मेरी स्थिति नए दूल्हे की नसबंदी कराने की तरह

Such Tak

1999 में IC-814 के अपहरण के दौरान रिहा हुए मुश्ताक अहमद जरगर को आतंकवादी घोषित किया गया

Such Tak