01/12/2022
राजस्थान हाडोती आँचल

कोटा को जल्द मिलेगी ट्रैफिक सिग्नल फ्री रोड की सौगात

कोटा. कोचिंग सिटी कोटा को ट्रैफिक सिग्नल लाइट फ्री शहर बनाने वाला अंतिम प्रोजेक्ट कोटड़ी ग्रेड सेपरेटर की सौगात आगामी जून माह में मिलने जा रही है। शहर में यातायात की सुगमता और कोटा को सिग्नल लाइट फ्री शहर बनाने के लिए निर्माणाधीन कोटड़ी ग्रेड सेपरेटर का 90 फीसदी कार्य पूर्ण हो चुका है।

गत 2 मार्च को प्रोजेक्ट पर कार्य शुरू हुआ था। श्रमिकों ने कड़ी मेहनत से महज 4 माह में यह प्रोजेक्ट पूरा हो रहा है। जून माह में ग्रेड सेपरेटर के फ्लाईओवर और अंडरपास से यातायात की सुविधा शहरवासियों को उपलब्ध हो सकेगी।
नगर विकास न्यास के सचिव राजेश जोशी ने बताया कि नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल के निर्देशन में प्रोजेक्ट समय पर पूरा हो रहा है। यह हाड़ौती का पहला ग्रेड सेपरेटर है, जिसकी सौगात जल्द कोटावासियों को मिलने जा रही है। स्टेशन से एरोड्राम जाने वाले वाहन वर्तमान में संचालित स्लीप लेन से गुजरेंगे।

Related posts

हार्दिक पटेल बोले- गहलोत-पायलट दोनों की बुराई करते थे रघु-शर्मा:कहा- शर्मा कहते थे राजस्थान में कांग्रेस की 10-15 सीट आएंगी,पायलट भी कांग्रेस छोड़ जाए तो फर्क नहीं पड़ेगा

Such Tak

Kota Girl Murder Case Update: पकड़ा गया कोटा की बेटी का कातिल, पूछताछ में होगा मामले का खुलासा

Such Tak

नूपुर का सिर कलम करने पर घर देने का ऐलान किया था, वीडियो वायरल होने के 24 घंटे बाद अरेस्ट : अजमेर दरगाह का खादिम गिरफ्तार

Such Tak