22/09/2022
राजस्थान हाडोती आँचल

कोटा : हिट एंड रन- फुटपाथ पर सो रहे परिवार को कार ने रौंदा, सब्जी बेचने वाले की मौत,

कोटा में गुरुवार देर रात हिट एंड रन का दर्दनाक मामला सामने आया है। तेज रफ्तार कार ने फुटपाथ पर सो रहे एक परिवार के 3 लोगों को रौंद दिया। हादसे में दिनेश (45) की मौके पर ही मौत हो गई। उसकी पत्नी और बच्चा घायल हो गए। दिनेश सब्जी का ठेला लगाता था। घटना से गुस्साए लोग शुक्रवार सुबह नयापुरा थाने के बाहर प्रदर्शन करने पहुंच गए।

मृतक के रिश्तेदार दिलखुश ने बताया कि MBS हॉस्पिटल के सामने फुटपाथ पर दिनेश अपनी पत्नी व बच्चे के साथ सो रहा था। रात 1 बजे के आसपास अचानक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर फुटपाथ पर चढ़ गई। इससे दिनेश चपेट में आ गया। उसके सिर पर चोट लगी। मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया, जबकि पत्नी व बच्चा चोटिल हो गए। उन्हें रात में MBS अस्पताल में लाया गया। पत्नी बीनू बाई का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

सुबह समाज के लोगों ने आरोपी की गिरफ्तारी व कार्रवाई की मांग को लेकर नयापुरा थाने के सामने इकट्ठे हुए। महिलाएं व पुरुष MBS के सामने सड़क पर बैठकर कार्रवाई की मांग पर अड़ गए। पुलिस की समझाइश के बाद ये लोग सड़क से हट गए। मोर्चरी के बाहर समाज के लोगों का जमावड़ा लगा हुआ है।

डीएसपी कालूराम ने बताया कि घटना रात 1 बजे के आसपास की है। कार को जब्त किया गया है। चालक की तलाश की जा रही है।

Related posts

चारा घोटाले का 5वां केस; लालू को 5 साल कैद: सजा सुनते ही लालू का ब्लड प्रेशर बढ़ा, डोरंडा ट्रैजरी से 139 करोड़ रु. की अवैध निकासी की थी

Such Tak

बिजाई करते समय ट्रैक्टर के नीचे आया चालक, हुई ददर्नाक मौत

Web1Tech Team

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी अनुसूचित जाति विभाग द्वारा भारत रत्न बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की मूर्ति को दूध से अभिषेक किया जाएगा

Such Tak