25/09/2022
राजनीति राजस्थान

कांग्रेस नेता ने ड्राइवर को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा :कार पर हल्की खरोंच से गुस्साया, डंडे से पीट-पीटकर अधमरा किया

सत्ता के नशे में नेताजी ने एक कार ड्राइवर को डंडों से दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। मामूली बात से गुस्साए कांग्रेस के एक छुटभैया नेता का रौब इतना था कि पीड़ित को बचाने कोई आगे नहीं आया। नेताजी की दबंगई का वीडियो वायरल होने के बाद बाद अब पुलिस उन पर कार्रवाई की बात कह रही है।

मामला श्रीगंगानगर के रायसिंहनगर का बताया जा रहा है। सोमवार देर शाम को कांग्रेस के स्थानीय नेता अशोक रॉयल रेलवे क्रॉसिंग की ओर जा रहे थे। फाटक बंद होने के कारण उनके आगे चल रही कार अचानक रुक गई। इस दौरान कार ड्राइवर रविन्द्र सिंह ने गलती से बैक गियर लगा दिया और नेताजी की कार को खरोंच मार दी। इसी बात से अशोक रॉयल गुस्सा गए।

 कार की टक्कर से नेता आग बबूला हो गया और कार से उतरकर दूसरी गाड़ी के ड्राइवर से झगड़ा करने लगा। नेता ने गुस्से में आकर डिग्गी में रखा एक रबड़ का डंडा निकाला। डंडा निकालकर आगे खड़ी कार के ड्राइवर को पीटना शुरू कर दिया। पीछे भागकर ड्राइवर को पकड़ा और पीटता रहा। ड्राइवर के शरीर पर डंडे के निशान हो गए।

पुलिस ने किया मामला दर्ज
मारपीट का शिकार हुए कार ड्राइवर ने बताया कि भूलवश कार मामूली टकरा गई थी। उसने नेता से माफी भी मांगी और नुकसान का भुगतान को भी कहा। इसके बाद भी नेता ने डंडे से खूब पीटा। ड्राइवर रविंद्र सिंह ने नेता के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज करवाया है। एसएचओ गणेश कुमार का कहना है कि युवक ने मारपीट की रिपोर्ट दी है। जांच कर दोषी पर कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

वकीलों ने हत्यारों को धुना; NIA को 10 दिन की रिमांड, जयपुर-उदयपुर सहित कई जिलों में कल तक नेटबंदी : उदयपुर हत्याकांड

Such Tak

डिप्टी CM की कुर्सी, 9 विभाग—‘बगावत सफल’ होने पर BJP के पास एकनाथ शिंदे के लिए क्या ऑफर है

Such Tak

केंद्रीय विवि के कैंपस निर्माण की सभी औपचारिकताएं शीघ्र करें पूर्ण: ठाकुर

Web1Tech Team