02/04/2023
खोज खबर बारा विशेष मनोरंजन मौसम हाडोती आँचल

बाराँ: सखी क्लब ने हर्षोल्लास के साथ मनाया फागोत्सव

सखी क्लब अध्यक्षा श्रीमती उर्मिला जैन भाया, सचिव मंजू गर्ग ने बताया कि फागोत्सव के अंतर्गत श्रुति सिंहल ने सभी सखियों के गुलाल, तिलक लगाकर, मुंह मीठा करवा कर स्वागत किया। सभी ने एक-दूसरे के गुलाल लगाकर फागोत्सव की शुभकामनाएं दी। फाग के गीतों पर फूलों की बारिष में सभी ने खुषनुमा माहौल में फागोत्सव मनाया। इस अवसर पर प्रतियोगिताओं का भी आयोजन किया गया।
फागोत्सव में चमकी बिदिंया प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर आशा विजय, द्वितीय स्थान पर प्रमिला जैन एवं तृतीय स्थान पर त्रिषला जैन रही। सरप्राइज गेम में मृदुला सोनी ने प्रथम, मधु शर्मा ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। अर्ली बर्ड में विजेता मंजू सोनी तथा संतोष कासलीवाल रही। हाउजी का फूल हाउस रेखा जैन के नाम रहा। सभी को श्रुति सिंहल की ओर से आकर्षक पुरस्कार दिए गए।
कोषाध्यक्ष मंजू शर्मा, त्रिषला जैन ने बताया कि इस अवसर पर फरवरी माह में जिन सखियों का जन्मदिन आता है, उन्हे केक कटवा कर जन्मदिन की बधाईयां दी गई। साथ ही क्लब अध्यक्षा उर्मिला जैन भाया का सभी सखियों ने उनके नेतृत्व में चल रही क्लब की सार्थक गतिविधियों के लिए उनका स्वागत सम्मान किया। क्लब द्वारा आयोजित फागोत्सव कार्यक्रम में साधना जैन, ज्योति पारस, आषा गोयल, विमला जैन, ज्योति जैन, भानू गर्ग, उर्मिला सिंहल, मंजू-राजेन्द्र बंसल, नीतू गुप्ता, मंजू-सुरेष बंसल, डॉ. मधु गुप्ता, प्रेरणा शर्मा, रानी नोपडा, सुनीता जैन, सोनिया अदलक्खा, शालिनी गुप्ता, विनिता विजय, चन्द्रकला माथोडिया, नैना सुमन, रजनी गर्ग, माधुरी जोषी आदि सखियों ने उत्साह के साथ भाग लिया।

Related posts

3-0 से सीरीज पर कब्जा, IND vs WI: तीसरे T-20 में भी भारत का जलवा बरकरार, वेस्टइंडीज को 17 रन से हराया

Such Tak

रिश्तेदार / दोस्त पूछें सैलरी तो इन तरह स्मार्ट तरीकों से जरूर दें जवाब

Such Tak

अडानी ने वापस लिया 20 हजार करोड़ का FPO, रात में ऐलान कर क्या कहा ?

Such Tak