09/12/2023
खोज खबर देश राजस्थान हाडोती आँचल

लूट के मामले में 12 साल से फरार आरोपी गिरफ्तार ,2 हजार रुपए का इनाम था घोषित

जयपुर में रहकर कर रहा था मजदूरी,

बारां की सदर थाना पुलिस ने 12 साल पुराने लूट के मामले में फरार 2 हजार रुपए के इनामी भगौड़े को गिरफ्तार किया है। आरोपी जयपुर में चोरी छिपे रहकर मजदूरी कर रहा था। पुलिस आरोपी से गहनता से पूछताछ में जुटी हुई है।

एसपी राजकुमार चौधरी ने बताया कि बारां पुलिस की ओर से एक साल से ज्यादा समय से लंबित मामलों के निस्तारण के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत कार्रवाई के लिए एएसपी जिनेन्द्र कुमार जैन और डीएसपी राजेन्द्र कुमार मीना के निर्देशन में सदर थाना सीआई छुट्टनलाल मीना के नेतृत्व में टीम गठित की गई। टीम ने थाना क्षेत्र के बड़ा गांव में मेगा हाईवे पर करीब 12 साल पहले हुई लूट के मामले में फरार चल रहे आरोपी राजवीर उर्फ रवि कुमार जौलिया पुत्र छीतरलाल को गिरफ्तार किया है।

सदर सीआई छुट्टनलाल मीना ने बताया कि आरोपी घटना के बाद से ही फरार चल रहा था। काफी तलाश के बाद भी आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लग पा रहा था। कड़ी मशक्क्त के बाद पुलिस टीम ने फरार 2 हजार रुपए के इनामी भगौड़े राजवीर को जयपुर में जगतपुरा से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पिछले लंबे समय से जयपुर में रहकर मजदूरी कर रहा था। पुलिस गिरफ्तार आरोपी से गहनता से पूछताछ में जुटी हुई है।

Related posts

हैदराबाद में आज से शुरू हो रही BJP की कार्यकारिणी बैठक, प्रधानमंत्री मोदी कल होगें शामिल, जानिए क्या है बैठक का मुख्य एजेंडा

Such Tak

BJP करेगी जनाक्रोश अभियान का रिव्यू: जहां भीड़ कम उन विधानसभा सीटों को दी D कैटेगरी, कमजोर जगह के लिए प्लानिंग

Such Tak

बारां: बच्चों को शिक्षा के साथ पोषण मिलना भी जरूरी- जिला प्रमुख, निशुल्क यूनिफार्म और बाल गोपाल योजना का किया शुभारंभ

Such Tak